Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1240249
photoDetails1mpcg

टॉप 5 टेलीविजन एक्‍टर्स जो हर एपिसोड कमाते हैं लाखों, देखें लिस्‍ट

टेलीविजन स्‍टार्स की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड एक्‍टर्स से कम नहीं है. टेलीविजन एक्‍टर्स बहुत पैसा कमाते हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ज्‍यादा है.

दिव्यांका त्रिपाठी

1/5
दिव्यांका त्रिपाठी

ये है मोहब्बतें फेम दिव्यांका त्रिपाठी की बहुत ज्‍यादा फैन फॉलोइंग है. बता दें कि उन्होंने 'बनू मैं तेरी दुल्हन से' सीरियल से टीवी पर डेब्यू किया और इस शो से वो रातोंरात स्टार बन गईं थीं. बता दें क‍ि वो एक एपिसोड के लिए 1-1.5 लाख रुपये चार्ज करती हैं.

 

साक्षी तंवर

2/5
साक्षी तंवर

साक्षी तंवर उर्फ 'कहानी घर घर की' की पार्वती अग्रवाल बहुत कामयाब और फेमस एक्‍ट्रेस हैं. बता दें कि उन्होंने दंगल जैसी फिल्म में भी काम किया है. Top10counts.com की रिपोर्ट के अनुसार, साक्षी प्रतिदिन लगभग 1-1.25 लाख रुपये चार्ज करती हैं. 

 

रोनित रॉय

3/5
रोनित रॉय

रोनित रॉय उर्फ 'क्यूकी सास भी कभी बहू थी' और 'कसौटी जिंदगी की' के मिहिर विरानी और मिस्टर बजाज ने अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीता था. Top10counts.com की एक रिपोर्ट के अनुसार वो डेली लगभग 1.25 लाख रुपये कमाते हैं. 

 

सुनील ग्रोवर

4/5
सुनील ग्रोवर

फेमस एक्‍टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शो में अपने कैरेक्टर्स से घर-घर में पहचाने जाने लगे. बता दें कि सुनील ग्रोवर कई फिल्मों, टीवी शो में भी दिखाई दिए हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी रोज की कमाई10 से 12 लाख रुपये है. 

 

कपिल शर्मा

5/5
कपिल शर्मा

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा छोटे पर्दे के बॉस हैं. उन्होंने अपने शो - कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के साथ फैंस का दिल जीता था. उन्होंने बॉलीवुड फिल्में भी कीं हैं. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, कपिल प्रति एपिसोड 50-60 लाख रुपये से अधिक कमाते हैं.