Advertisement
photoDetails1hindi

Uff! पल्लू गिरा-गिराकर सेक्सी ब्लाउज में बदन दिखा गईं Sofia Ansari, देखने के लिए छिपानी पड़ जाएगी फोन की स्क्रीन

सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी के क्या कहने, उनके जलवे दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. एक बार फिर हसीना ने अपनी ऐसी तस्वीरें डाल दी हैं जिसे देखकर आपकी धड़कने  बढ़ जाएंगी. 

1/7

सोशल मीडिया स्टार सोफिया अंसारी के क्या कहने, उनके जलवे दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. हसीना जब भी अपने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें डालती हैं वो इंटरनेट का पारा बढ़ा देती है. एक को तपती गर्मी उपर से सोफिया की बढ़ती हॉटनेस, दोनों को साथ में झेल पाना लोगों के लिए काफी मुशिकल हो रहा है.

2/7

 एक्ट्रेस अपने बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं के लिए जानी जाती हैं. एक बार फिर उन्होंने साड़ी में तस्वीरें डालकर लोगों की धड़कने बढ़ा दी है.

3/7

हसीना की साड़ी में इन तस्वीरों को देखकर आपका हाल बेहाल हो जाएगा. वो अक्सर अपनी दिलकश अदाओं से लोगों के दिलों को छलनी कर देती हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सोफिया ने अपनी साड़ी का पल्लू हटाकर जो हुस्न कि बिजलीयां गिराई हैं. 

4/7

उन्हें देख कर आपको अपने दिल को संभाल पाना बेहद मुश्किल हो जाएगा. डीवा के इस देसी अंदाज को देखकर लोगों के पसीने छुट रहे हैं. 

5/7

सोशल मीडिया पर उनका ये देसी लुक खूब ट्रेंड हो रहा है. सोफिया कि इन तस्वीरों पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

6/7

एक्ट्रेस के चाहने वालों कि लिस्ट काफी लंबी है. इंस्टाग्राम पर सोफिया के 9.3 फॉलोअर्स है. फैन फॉलोइंग के मामले में सोफिया बड़े बड़े सितारों को टक्कर देती हैं. 

7/7

एक्ट्रेस को अक्सर उर्फी जावेद से कंपेयर किया जाता है. सोफिया उर्फी 2.0 के नाम से भी जानी जाती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़