Advertisement
trendingPhotos1761586
photoDetails1hindi

Shah Rukh Khan पर जब गौरी के भाई ने तान दी थी बंदूक, फिर एक नहीं तीन-तीन बार की थी किंग खान ने शादी!

Shah Rukh Khan and Gauri Khan Love Story: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान जितना अपनी फिल्मों को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं,  उतनी ही पॉपुलैरिटी पर्सनल लाइफ को लेकर भी बटोरते हैं. आज हम शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी की शादी से जुड़ा एक किस्सा बताने जा रहे हैं. शाहरुख खान पर गौरी के भाई के बंदूक तानने से लेकर एक्टर के तीन बार शादी करने तक, किंग खान की लव लाइफ भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं रही है.

1/6

सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी की लव लाइफ खूब फिल्मी रही है. शाहरुख खान ने जब पहली बार ही गौरी को देखा था वह उनपर फिदा हो गए थे. शाहरुख ने ठान लिया था कि वह शादी करेंगे तो सिर्फ गौरी से ही. 

2/6

शाहरुख खान और गौरी ने कुछ समय के लिए डेट भी किया लेकिन दोनों के लिए शादी की राह इतनी आसान नहीं थी. शाहरुख खान को गौरी की फैमिली को मनाने के लिए खूब पापड़ बेलने पड़े थे. क्योंकि शाहरुख एक मुस्लिम परिवार से थे तो और गौरी एक हिंदू फैमिली से आती हैं. 

3/6

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो जब शाहरुख खान, गौरी की फैमिली को शादी के लिए मनाने की कोशिश कर रहे थे. तब गौरी के भाई ने गुस्से में आकर शाहरुख खान पर बंदूक तान दी थी. 

4/6

कहा जाता है कि शाहरुख खान का एक्टिंग लाइन से जुड़ा होना गौरी के परिवार को पसंद नहीं था. यही कारण था कि वह लोग शाहरुख और गौरी की शादी के खिलाफ थे.

5/6

शाहरुख खान और गौरी ने अपने रिश्ते को लेकर कभी हार नहीं मानी. फिर आखिरकार गौरी की फैमिली ने शाहरुख खान को अपना दामाद मान लिया...आज शाहरुख खान और गौरी के तीन बच्चे हैं. आर्यन, सुहाना और अबराम.

6/6

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो गौरी के परिवार के मानने के बाद शाहरुख ने तीन बार शादी की थी. जी हां...पहली कोर्ट मैरिज, फिर मुस्लिम रिवाजों के साथ निकाह और फिर हिंदू रीतियों के साथ सात फेरे लिए थे. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़