Advertisement
photoDetails1hindi

Nikki Tamboli Photos: बोल्डनेस क्वीन हैं टीवी की ये हसीना, हर फोटो में Sensuous अंदाज दिखाकर धड़काती हैं फैंस के दिल

Nikki Tamboli Bold Pics Viral: एक्ट्रेस निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपनी अदाकारी से ज्यादा बोल्ड अदाओं के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli Photos) अपने कातिलाना हुस्न को दिखाने से बिल्कुल नहीं झिझकती हैं, एक्ट्रेस अक्सर ही बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं. फैंस भी निक्की को निराश नहीं करते हैं, वह उनकी एक-एक फोटो और वीडियो पर बार-बार देखते हैं और खूब कमेंटबाजी करते हैं.

1/5

बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इंटरनेट सेंसेशन हैं, वह अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं. निक्की तंबोली की अक्सर ही बोल्ड फोटोज इंटरनेट पर वायरल होती हैं,  जिसमें वह कभी बिना ब्रा के तो कभी टाइट ड्रेस में क्लीवेज फ्लॉन्ट करती दिखती हैं. 

2/5

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) के फैंस उनकी हर एक फोटो और वीडियो पर खूब प्यार लुटाते हैं. निक्की तंबोली के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को बिग बॉस सीजन 14 से खूब पॉपुलैरिटी मिली है. एक्ट्रेस ने रियलिटी शो के कारण घर-घर में पहचान बनाई है. 

3/5

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने हिंदी इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले कई साउथ फिल्मों में काम किया है. जिसमें कंचना 3, थिप्पारा मीसम जैसी फिल्में शामिल हैं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने सिर्फ तुम नाम के हिंदी सीरियल में भी अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है.

4/5

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अब बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल फिलहाल में कई म्यूजिक वीडियोज भी साइन किए हैं. निक्की तंबोली का एक हसीना ने और छोरी म्यूजिक वीडियो में भी अपनी अदाकारी की झलक दिखाई है. 

5/5

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) की सोशल मीडिया पर खूब तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. एक्ट्रेस की हर फोटो औऱ वीडियो हजारों में लाइक्स औऱ व्यूज पाती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़