Advertisement
trendingPhotos1248794
photoDetails1hindi

Pataudis Vacation: सैफ अली खान के साथ रोमांटिक वेकेशन मना रही थीं करीना कपूर, बेटी सारा ने पहुंचते ही कर दिया आउट ऑफ फ्रेम

Pataudis Vacation Photos: बॉलीवुड सेलेब्स इन दिनों गर्मी के मौसम से राहत पाने के लिए एक से एक खास डेस्टिनेशन पर वेकेशन मना रहे हैं. ऐसे में सैफ अली खान और करीना कपूर खान भी अपने बच्चों के साथ लंदन में इंजॉय कर रहे हैं. इसी बीच सारा और इब्राहिम भी लंदन पहुंचे और इस वेकेशन का मजा डबल हो गया.

 

1/7

पटौदीज की वेकेशन की कुछ बेहद खास तस्वीरें सारा अली खान और करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं. सामने आई इन तस्वीरों में जहां सैफ अपने बच्चों के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं तो वहीं फैंस इस फ्रेम में करीना कपूर को काफी मिस कर रहे हैं. 

 

2/7

सारा अली खान ने ये तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए शेयर की हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सैफ सारा-इब्राहिम और सबसे छोटे बेटे जेह के साथ खूब मस्ती के मूड में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि सैफ दूसरी शादी के बाद भी सारा और इब्राहिम को पूरा वक्त देते हैं. सारा और सैफ की बॉन्डिंग हर किसी को काफी पसंद है. 

3/7

बता दें कि सैफ के चारों बच्चों के बीच काफी शानदार बॉन्डिंग है. सारा और इब्राहिम सैफ-करीना के दोनों बेटों तैमूर और जेह के बेहद क्लोज हैं. अक्सर सारा तैमूर और जेह से मिलने के लिए ढेर सारे तोहफों के साथ सैफ-करीना के घर भी जाती रहती हैं. इस तस्वीर में और देख सकते हैं कि सारा कैसे जेह के साथ ढील कर रही और वहीं जेह भी सारा को बेहद क्यूटनेस के साथ घूर रहे हैं. 

4/7

सारा और इब्राहिम इस तस्वीर में सैफ के साथ रॉयल अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि सैफ जहां लंदन में सारा और इब्राहिम के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं तो वहीं करीना ऐसे में अपने दोस्तों और गर्ल गैंग के साथ मस्ती में चूर हैं. बता दें कि गर्मी के मौसम से बचने के लिए तमाम सेलेब्स वेकेशन पर हैं. 

5/7

सारा अली खान ने अस वेकेशन से अपनी काफी सारी प्यारी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की हैं. इन तस्वीरों में सारा एक से बढ़कर एक शानदार लुक्स में नजर आ रही हैं. सारा के वेकेशन लुक्स सोशल मीडिया पर टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं और फैंस इन्हें खूब लाइक और शेयर कर रहे हैं.

6/7

सारा और इब्राहिम के बीच इस तस्वीर में काफी जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. बता दें कि बी टाउन में सारा और इब्राहिम सबसे पॉप्युलर भाई-बहन की जोड़ी है. सारा अक्सर इब्राहिम के साथ अपनी एक से बढ़कर एक प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिनमें दोनों से नजरे नहीं हटती हैं.

7/7

करीना कपूर खान ने भी इस वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. इस तस्वीर में आप करीना और सैफ को रोमांस में डूबे देख सकते हैं. सैफ करीना की ये तस्वीर वायरल होने के बाद फैंस उनकी और भी तस्वीरों की डिमांस कर रहे हैं. हालांकि फिलहाल सैफ जहां बच्चों के साथ हैं तो वहीं करीना अपने दोस्तों के साथ चिल कर रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़