Advertisement
photoDetails1hindi

South Celebs Expensive Wedding: इन सेलेब्स ने शादी में लुटाए करोड़ों, किसी ने खर्चे 100 करोड़ तो किसी की शादी का हुआ लाइव टेलीकास्ट

Most Expensive Wedding of South: बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही साउथ के सितारे भी ग्रैंड वेडिंग को लेकर चर्चा में रहे हैं. साउथ के एक सितारे ने तो अपनी शादी में 100 करोड़ तक खर्च कर दिए थे और तो और इनकी शादी लाइव स्ट्रीम की गई थी. 

1/7

6 साल के रिलेशनशिप के बाद के बाद अब साउथ एक्ट्रेस नयनतारा और विग्नेश सिवन रिश्ते में बंध गए हैं. इस हाई प्रोफाइल शादी के चर्चे खूब हो रहे हैं रजनीकांत से लेकर शाहरुख खान तक इस शादी का हिस्सा बने हैं. नयनतारा ने अपनी शादी में पानी की तरह पैसा बहाया है. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/7

वैसे साउथ में पहले भी कई स्टार शादी के बंधन में बंध चुके हैं और उन शादियों का बजट भी करोड़ों में था. इस लिस्ट में सामंथा प्रभू नागा चैतन्या से लेकर जूनियर एनटीआर तक का नाम शामिल है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/7

जूनियर एनटीआर की शादी का बजट अगर हम आपको बताएंगे तो आपके होश ही उड़ जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस शादी में 100 करोड़ रुपए खर्च किए गए थे. इस शादी में देश की जानी मानी हस्तियों को न्योता भेजा गया था. 18 करोड़ का मंडप था तो 1 करोड़ की दुल्हन की साड़ी. इतना ही नहीं इस शादी का लाइव टेलीकास्ट भी किया गया था. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/7

सामंथा प्रभू और नागा चैतन्या भले ही आज अलग हो चुके हैं लेकिन इनकी शादी की चर्चा भी खूब हुई थी. ये वेडिंग गोवा में हुई और इस डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए भी अच्छा खासा पैसा खर्च किया गया. गोवा में दो अलग अलग रीति रिवाज से ये शादी हुई थी. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/7

अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी आज दो बच्चों के माता पिता बन चुके हैं और साउथ इंडस्ट्री के पावर कपल माने जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इनकी शादी में भी पानी की तरह पैसा बहा. 90 करोड़ से 100 करोड़ के बीच इनकी शादी का बजट था. इस शादी की चर्चा आज भी खूब होती है. (फोटो – सोशल मीडिया)

6/7

राम चरण का ताल्लुक एक फिल्मी परिवार से है लिहाजा जब उनकी शादी उपासना कामिनेनी से तय हुई तो ये किसी रॉयल वेडिंग की तरह थी. इस शादी में रजनीकांत, अमिताभ बच्चन से लेकर श्रीदेवी तक हिस्सा बने थे और ये एक ग्रैंड वेडिंग थी. इस शादी की भव्यता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक वेडिंग कार्ड की कीमत 1200 रुपये थी. (फोटो – सोशल मीडिया)

7/7

साउथ में भगवान की तरह पूजे जाने वाले रजनीकांत ने भी बेटी की शादी में दिल खोलकर खर्च किया था. रजनीकांत की लाडली ऐश्वर्या की शादी एक्टर धनुष से हुई थी लिहाजा इस शादी में कई मेगास्टार शामिल हुए थे. (फोटो – सोशल मीडिया)   

ट्रेन्डिंग फोटोज़