Advertisement
trendingPhotos1712239
photoDetails1hindi

Aamir और Hrithik की ठुकराई फिल्मों ने Salman Khan की बदल दी किस्मत, इन एक्टर को आज भी होता अफसोस


बॉलीवुड के भाई जान यानी की सलमान खान को इंडस्ट्री का सुपरस्टार माना जाता है. सलमान हर डायरेक्टर की पहली पसंद होते हैं.ऐसे में एक दिलचस्प खबर सामने आई है वो है उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान को लेकर. क्या आप जानते हैं इस फिल्म की पहली पसंद सलमान खान नहीं थे. 

 

1/6

बॉलीवुड के भाई जान यानी की सलमान खान को इंडस्ट्री का सुपरस्टार माना जाता है. सलमान हर डायरेक्टर की पहली पसंद होते हैं. उनके नाम से फिल्में चलती है. 

2/6

सभी डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्मों में कास्ट करना चाहते हैं. ऐसे में एक दिल्चस्प खबर सामने आई है वो है उनकी फिल्म बजरंगी भाईजान को लेकर. इस फिल्म को सलमान की अभी तक की बेस्ट फिल्म मानी जाती है. 

3/6

कमाल की एक्टिंग के साथ सलमान ने  सभी का दिल जीत लिया था. लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म की पहली पसंद सलमान खान नहीं थे. खबरों के मुताबिक सलमान खान से पहले इस फिल्म का ऑफर आमिर खान और ऋतिक रोशन को दिया गया था. लेकिन किसी वजह से दोनों ने फिल्म को करने से इंकार कर दिया. ऐसे में ये फिल्म सलमान खान की झोली में जा गिरी. 

4/6

बता दें इस फिल्म को लेकर ये दावा किया गया कि पहले इसे राकेश रौशन डायरेक्ट करने वाले थे और वो अपने बेटे ऋतिक को इसमें कास्ट करने वाले थे. लेकिन किसी वजह से राकेश ने फिल्म से अपने आप को किनारे कर दिया और इस फिल्म को फिर कबीर खान ने डायरेक्ट किया.

5/6

बजरंगी भाईजान 2015 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं. इस फिल्म में सलमान की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. फिल्म की कहानी से लेकर हर एक किरदार ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है.

6/6

इस फिल्म के बाद से ही सलमान खान का भाईजान नाम पड़ा. फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर सभी रिकार्डस तोड़ दिए थे.  ये फिल्म सलमान के लिए काफी लकी साबित हुई है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़