Advertisement
trendingPhotos1214141
photoDetails1hindi

Rochelle Rao Fees: टूटी फूटी हिंदी से लगाती हैं कॉमेडी का तड़का, एक एपिसोड का इतना चार्ज करती हैं कपिल शर्मा शो की ‘लॉटरी’

Rochelle Rao Fees Per Episode: द कपिल शर्मा शो में लॉटरी का किरदार निभाने वाली रोशेल राव अब इंडियन लाफ्टर चैलेंज को होस्ट करते हुए नजर आने वाली हैं. चलिए बताते हैं रोशेल राव एक एपिसोड की कितनी लेती हैं फीस.

1/5

रोशेल राव द कपिल शर्मा शो में अक्सर नजर आती हैं और उनकी टूटी फूटी हिंदी सुनकर सभी अपनी हंसी नहीं रोक पाते. वहीं अब कपिल शर्मा शो बंद होने के बाद रोशेल इंडियन लाफ्टर चैलेंज में नजर आने वाली हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

इस शो को वो होस्ट करती हुई दिखेंगीं और शो में जज की भूमिका निभाएंगे शेखर सुमन और अर्चना पूरन सिंह. शो का प्रोमो सामने आ चुका है जो काफी मजेदार है. हालांकि पहले इस शो को परीज़ाद कोलाह होस्ट करने वाली थी लेकिन उनके पैर पर चोट लगने के कारण फिलहाल रोशेल को ये जिम्मेदारी सौंपी गई है. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

रोशेल राव की फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा शो में कुछ मिनटों की परफॉर्मेंस के रोशेल 4-5 लाख तक लेती थी. कहा जा रहा है कि इंडियन लाफ्टर चैलेंज में भी वो इससे बढ़कर फीस ले रही हैं क्योंकि इस पूरे शो होस्ट करती नजर आएंगी. (फोटो – सोशल मीडिया) 

4/5

रोशेल एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं जो कई रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी हैं. झलक दिखला जा 6, खतरों के खिलाड़ी, बिग बॉस 9 से लेकर नच बलिए 9 तक में रोशेल को देखा जा चुका है. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

5/5

पिछले काफी समय से वो द कपिल शर्मा शो में कई अलग अलग किरदारों में नजर आती है लेकिन उनका लॉटरी का किरदार सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. वहीं अब वो एक और कॉमेडी शो से जुड़ने जा रही हैं जिसके लिए रोशेल अच्छा खासा चार्ज भी कर रही हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़