Advertisement
trendingPhotos1213849
photoDetails1hindi

Sonam Kapoor Birthday: पंगा लेने में कम नहीं अनिल कपूर की लाडली, ऐश्वर्या को खुले आम कहा 'आंटी' तो किसी को बताया 'बूढ़ी'!

Sonam Kapoor Controversial Statement: सोनम कपूर के लिए इस बार उनका जन्मदिन बेहद ही खास है क्योंकि जल्द ही वो मां बनने जा रही हैं. अनिल कपूर की लाडली जितना फैशन के साथ एक्सपेरीमेंट करती हैं उतना ही वो जुबान की भी बिंदास हैं. कई बार अपने बयानों के कारण सोनम सुर्खियों में रह चुकी हैं.

1/5

सोनम कपूर अपने बेबाक कमेंट के लिए जानी जाती हैं लेकिन एक बार ये हसीना ने बेबाकी में आकर ऐश्वर्या राय को आंटी तक कह दिया था. एक इंटरव्यू में कहा था – ऐश्वर्या मेरे पिता के साथ काम कर चुकी हैं तो उन्हें आंटी ही बुलाऊंगी ना. हालांकि इस बयान को लेकर सोनम ट्रोल भी गई थीं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

कहा जाता है कि सांवरिया की शूटिंग के दौरान सोनम कपूर और रणबीर कपूर में नजदीकियां बढ़ गई थी और दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे थे लेकिन जल्द ही वो अलग भी हो गए. जिसके बाद एक इंटरव्यू में सोनम कपूर ने रणबीर को मामा बॉय कहते हुए उन्हें बॉयफ्रेंड मटेरियल ना होने का टैग दिया था. उन्होंने कहा था कि रणबीर बिल्कुल भी सेक्सी नहीं हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

ऐश्वर्या राय, रणबीर कपूर के बाद सोनम कपूर ने दीपिका पादुकोण को लेकर भी कुछ खास कह दिया था जो हैरान करने वाला था. सोनम कपूर ने कहा था कि सभी एक्टर की पीआर टीम होती है जो को एक्टर्स के बीच फिल्म रिलीज होने से पहले डेटिंग रूमर्स फैलाते हैं और दीपिका पादुकोण की टीम काफी जोश से ये काम करती है. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

परिणीति को टाइट कपड़े ना पहनने की सलाह देकर भी सोनम कपूर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. कॉफी विद करन में ये सवाल करन जौहर ने सोनम से पूछा था तब उन्होंने परिणीति को ये फैशन टिप दी थी. (फोटो – सोशल मीडिया)

 

5/5

आई हेट लव स्टोरीज फिल्म को लेकर जब शोभा डे ने नेगेटिव रिव्यू दिए तो ये बात सोनम कपूर सह नहीं पाई थीं और उन्होंने शोभा डे को बूढ़ी तक कह दिया था. इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा था. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़