Advertisement
trendingPhotos1224679
photoDetails1hindi

Ram Kapoor House: आलीशान जिंदगी जीते हैं राम, 20 करोड़ के हॉलीडे होम में इस तरह करते हैं चिल!

Ram Kapoor House in Alibaug: फिल्मों के साथ-साथ छोटेपर्दे पर खूब नाम कमा चुके राम कपूर आज सालों से इंडस्ट्री में कायम है. अब ये अभिनेता ओटीटी की दुनिया में भी कदम रख चुका है. पत्नी गौतमी के साथ राम कपूर एक आलीशान जिंदगी जीते हैं. चलिए दिखाते हैं इनका 20 करोड़ की कीमत का हॉलीडे होम.

1/5

राम कपूर ने अपनी पत्नी गौतमी को वो शानदार गिफ्ट दिया है जिसकी तमन्ना हर पत्नी की होती है. राम कपूर ने अलीबाग में शानदार घर खरीदा है जिसका हर एक कोना खूबसूरती से भरा है. इस घर की तस्वीरें देखकर आपको भी इससे प्यार हो जाएगा. (फोटो – सोशल मीडिया) 

2/5

इस घर में हर सुख सुविधा मौजूद है. ओपन गार्डन से लेकर स्विमिंग पूल तक सब कुछ है इस आलीशान घर में. यानि परफेक्ट हॉलीडे का पूरा इंतजार है यहां. यही वजह है कि जब भी काम से समय मिलता है तो राम कपूर इस आलीशान घर में छुट्टियां मनाने पहुंच जाते हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

इस घर को किसी और ने नहीं बल्कि ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी और इंटीरियन डिजाइनर सुजैन खान ने डिजाइन किया है. लिहाजा घर का कोना कोना सुंदरता से भरा नजर आता है. इस घर के लिविंग एरिया पर एक नजर डालिए. कांच की खिड़कियां जहां से घर के बाहर की खूबसूरती का दीदार किया जा सके. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

इस खूबसूरत विला में चार बड़े बेडरूम है. यानि परिवार के हर सदस्य के लिए अलग कमरे का इंतजार है. इसके अलावा यहां आसानी से दोस्तों के साथ गेट टू गेदर भी अरेंज किया जा सकत है. छोटी हाउस पार्टी के लिए ये जगह एकमद परफेक्ट है. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

घर में स्विमिंग पूल इतना बड़ा है कि बेडरूम और लिविंग एरिया में बैठकर स्विमिंग पूल के नजारे का लुत्फ उठाया जा सकता है. इस विला का नाम राम और गौतमी ने ‘आंगन ऐट अवस’ रखा है. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़