Advertisement
photoDetails1hindi

Just Engaged: अंकिता लोखंडे के बाद 'पवित्र रिश्ता' के इस स्टार ने रचा ली सगाई, मशहूर एक्ट्रेस से हुआ था ब्रेक अप

Manish Naggdev Malika Juneja Engagement: टेलीविजन स्टार मनीष नागदेव ने अपनी गर्लफ्रेंड मलिका जुनेजा के साथ गोवा में सगाई कर ली है. अब इस ग्रैंड सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. मनीष और मलिका की सगाई में काफी सारे सेलेब्स ने शिरकत की.

1/7

'पवित्र रिश्ता' से मशहूर हुए मनीष नागदेव ने जुलाई 2020 में मलिका के साथ रोका किया था. वहीं रोके के दो साल बाद इस कपल ने गोवा में सगाई की और अपने दोस्तों के साथ ग्रैंड सेलिब्रेशन किया. सामने आई तस्वीरों को देखने के बाद साफ है कि ये इवेंट काफी ग्रैंड अंदाज में रखा गया था.

 

2/7

दरअसल, मनीष ने गोवा में समुद्र के किनारे अपनी गर्लफ्रेंड मलिका जुनेजा संग सगाई की. अपनी इंगेजमेंट में जहां होने वाली दुल्हन मलिका जुनेजा ने एक पिंक कलर का वन शोल्डर लहंगा पहना था, जिसके साथ उन्होंने लॉन्ग दुपट्टा अपने बन में फंसा रखा था.

 

3/7

डायमंड ज्वेलरी और खुले बालों में वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं. वहीं, मनीष ब्लैक कोट-पैंट में काफी जच रहे थे. कपल के दोस्तों ने अपने इंस्टा हैंडल से दोनों की सगाई की झलकियां शेयर की हैं.

 

4/7

बता दें कि इससे पहले मनीषा नागदेव और एक्ट्रेस सृष्टी रोड़े रिलेशनशिप में थे. दोनों की एक से बढ़कर एक रोमांटिक तस्वीरें सामने आती रहती थीं. हालांकि उनका रिश्ता टूट गया था और इसके बाद दोनों अपनी लाइफ में मूव ऑन कर चुके हैं.

 

5/7

मनीष और मलिका अपनी सगाई की रस्म के दौरान पूरी तरह से एक दूसरे में खोए दिखाई दिए. कपल के फैंस इस ड्रीम सेलिब्रेशन को काफी पसंद कर रहे हैं और सगाई की तस्वीरों और वीडियो को जमकर लाइक और शेयर कर रहे हैं.  

6/7

मनीष की सगाई में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की थी, इसमें जतिन शाह, काम्या पंजाबी, तरुण खुराना, दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक ​दहिया भी शामिल थे और वह पहले से ही गोवा में मौजूद थे.

 

7/7

मनीष, जो 'उड़ान', 'बेगूसराय' और 'बनू मैं तेरी दुल्हन' जैसे शोज का हिस्सा रहे हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़