Advertisement
photoDetails1hindi

Mukesh Ambani-Nita Ambani: जब नीता बनीं मुकेश अंबानी की दुल्हनिया खूब चढ़ा था नूर, कपल की शादी की अनदेखी तस्वीरें हुईं वायरल; डालें एक नजर

Nita Ambani Mukesh Ambani Wedding Photos: बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अक्सर ही अपने लाइफस्टाइल को लेकर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. नीता अंबानी के डिजाइनर आउटफिट्स से लेकर उनकी ज्वैलरी तक पर लोग बातें करते हैं. लेकिन क्या आपने नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की शादी की तस्वीरें देखी हैं. 38 साल पहले जब नीता, मुकेश अंबानी की दुल्निया बनी थीं तो खूब उनपर नूर चढ़ा था. आइए, यहां देखते हैं. नीता अंबानी और मुकेश अंबानी की शादी की अनदेखी तस्वीरें...

1/5

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के प्यार की कहानी किसी फिल्म से कम नहीं हैं. हम सभी जानते हैं कि नीता अंबानी क्लासिकल डांसिंग की शौकीन हैं. यही डांस नीता के अंबानी परिवार की बहू बनने का जरिया बना था. 

2/5

कहा जाता है कि 38 साल पहले नीता अंबानी ने एक नवरात्रि पर आयोजित होने वाले कल्चरल प्रोग्राम में हिस्सा लिया था. जहां धीरूभाई अंबानी और कोकिलाबेन भी पहुंचे थे. नीता अंबानी को स्टेज पर डांस करते देख धीरूभाई और कोकिलाबेन इंप्रेस हो गए. 

3/5

खबरों की मानें तो धीरूभाई अंबानी ने नीता की जानकारी लेने के बाद उनके घर पर फोन मिलाया था. जब फोन पर धीरूभाई ने अपना परिचय दिया तो नीता को यकीन नहीं हुआ और उन्होंने गलत नंबर बताकर काट दिया.  धीरूभाई ने भी एक नहीं कई बार फोन मिलाया फिर काफी देर के बाद नीता को विश्वास हुआ कि फोन की दूसरी तरफ सच में धीरूभाई अंबानी हैं. 

4/5

कहा जाता है कि मुकेश अंबानी ने बड़े अतरंगी स्टाइल में नीता को प्रपोज किया था. मुकेश एक बार नीता को कार ड्राइव पर ले गए थे, सिग्नल पर गाड़ी रुकी तो उन्होंने शादी का प्रपोजल रखा था. तभी सिग्नल ग्रीन हो गया और पीछे से अन्य गाड़ियों के हॉर्न बजने लगे, नीता ने चलने के लिए कहा लेकिन मुकेश अंबानी ने जिद्द ठान ली कि जवाब सुनने के बाद ही वह गाड़ी चलाएंगे.

5/5

नीता ने मुकेश अंबानी को शादी के लिए तब हां कहा था. अब नीता और मुकेश अंबानी का रिश्ता दुनियाभर के लिए कपल गोल्स हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़