Advertisement
photoDetails1hindi

Famous Web Series: अगर चाहते हैं प्योर मनोरंजन वो भी अच्छी कहानी के साथ, तुरंत निपटा लें ये पांच वेब सीरीज

Famous Web Series: पिछले काफी समय से वेब सीरीज का खूब चलन बढ़ा है. लोग अपने मनोरंजन के लिए अब फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज को तवज्जो देते हैं. अगर आप भी अच्छी वेब सीरीज देखना चाहते हैं और समझ नहीं पा रहे कि कहां से शुरुआत करें तो आपकी मदद के लिए ही हम ये आर्टिकल लाए हैं.

1/5

पंचायत: अगर आप गांव की दुनिया से रूबरू होना चाहते हैं, यह देखना चाहते हैं कि गांव कैसे शहर से अलग होता है तो तुरंत 'पंचायत' वेब सीरीज देख डालिए. इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि लाख कमियों के बावजूद एक गांव कितना खुशहाल होता है. इस वेब सीरीज में सादे जीवन पर जोर डाला गया है.

 

2/5

पाताल लोक: पाताल लोक हमारे देश और जिंदगी के उस हिस्से के बारे में है जिसे कुछ लोग देखते है, कुछ जीते हैं लेकिन जानते लगभग सभी हैं. दिल्ली के एक पुलिसकर्मी के कत्न की गुत्थी सुलझाने की कोशिश इंस्पेक्टर हाथीराम को इतना बेचैन कर देती है कि वह हर बाधा को पार करते हुए इसे सॉल्व करता है. इस सीरीज में जयदीप अहलावत और अभिषेक बनर्जी का शानदार रोल है.

3/5

द फैमिली मैन: मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन के दोनों सीजन रिलीज हो चुके हैं. आज भी दर्शक इसके दोनों पार्ट की तारीफ करते नहीं थकते हैं. दूसरे सीजन में साउथ की सुपरस्टार सामंथा ने विलेन का रोल किया, जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया है. अब दर्शकों को इसके तीसरे पार्ट का इंतजार है. 

 

4/5

मिर्जापुर: वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में पूरी तरह से देसी अंदाज दिखाया गया है. इस वेब सीरीज का हर एक्टर अहम है और अपने-अपने रोल में कहर ढाता है. मुन्ना त्रिपाठी, कालीन भैया, गुड्डू और बबलू भैया ये इस सीरीज के मुख्य किरदार हैं. मिर्जापुर का पहले और दूसरा दोनों सीजन को खूब पसंद किया गया है. 'मिर्जापुर 3' की भी शूटिंग शुरू हो चुकी हैं और जल्द ओटीटी पर ये सीरीज धूम मचाने आने वाली है.

5/5

फोर मोर शॉट्स प्लीज: ये उन चार महिलाओं की कहानी है जो अपनी-अपनी जिंदगी में अलग-अलग तरह का संघर्ष कर रही हैं. चारों दोस्त हैं और अपनी-अपनी जिंदगी में प्यार की तलाश कर रही हैं. इस वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं. फोर मोर शॉट्स प्लीज में शयोनी गुप्ता, बानी जे, कीर्ति कुल्हारी और मानवी गगरू लीड रोल में हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़