Advertisement
trendingPhotos1176689
photoDetails1hindi

Lock Upp Winner: फिनाले से पहले जनता ने इस कंटेस्टेंट पर लुटाया प्यार, घोषित कर दिया विजेता

Lock Upp Winner: रिएलिटी शो 'लॉक अप' (Lock Upp) को बहुत पसंद किया जा रहा है. शो पिछले कुछ महीनों से दर्शकों को जमकर एंटरेटन कर रहा है. आज यानी शनिवार को 'लॉक अप' का ग्रैंड फिनाले है. आज के एपिसोड में शो को सीजन का पहला विनर बन जाएगा.

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत 'लॉक अप' (Lock Upp) शो को शुरू से ही होस्ट कर रही हैं. इस शो में कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया था, लेकिन फिनाले से पहले कम वोट मिलने के कारण बाहर हो गए. हालांकि, फिनाले से पहले जनता ने अपना विनर चुन लिया है. जानिए कौन है वो कंटेस्टेंट?

2/5

हमारी सहयोगी वेब साइट Bollywood Life ने 'लॉक अप' (Lock Upp) शो के विनर को लेकर ट्विटर पर एक पोल कराया है, जिसमें पूछा गया कि मुनव्वर फारूकी, प्रिंस नरूला, पायल रोहतगी, अंजलि अरोड़ा में से कौन विजेता बनेगा. इस पोल में दर्शकों से मुनव्वर फारूकी को सबसे ज्यादा वोट्स दिए हैं. 80 पर्सेंट वोट्स के साथ मुनव्वर फारूकी टॉप पर हैं.

3/5

कई टीवी रिएलिटी शोज को जीत चुके प्रिंस नरूला को सबसे कम वोट मिले हैं. उन्हें जनता से सिर्फ 4.2 पर्सेंट वोट्स मिले हैं. इस तरह बहुत कम लोगों को लगता है कि वह 'लॉक अप' शो के विनर बन सकते हैं.

4/5

'लॉक अप' शो की सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट पायल रोहतगी को प्रिंस नरूला से ज्यादा वोट्स मिले हैं. उन्होंने शो में अपनी निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे किए हैं, जिससे सभी हैरान हो गए. पोल में उन्हें 6.4 पर्सेंट वोट्स मिले हैं.

5/5

ट्विटर पोल में मुनव्वर फारूकी के बाद सबसे ज्यादा वोट्स अंजलि अरोड़ा को मिले हैं. वह 8.8 पर्सेंट वोट्स के साथ दूसरे नंबर पर हैं. मालूम हो कि शो में अंजलि और मुनव्वर की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया. एक एपिसोड में तो अंजलि ने मुनव्वर से अपने प्यार का इजहार भी कर दिया था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़