Advertisement
trendingPhotos1208580
photoDetails1hindi

Romance Overloaded: बिकिनी पहने पूल में बेकाबू अंदाज में कोजी हुई ये एक्ट्रेस, संभालता दिखा पति

Ishita Dutta Vatsal Seth Photos: सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. सामने आई इन तस्वीरों में इशिता और वत्सल एक दूसरे के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

1/6

वत्सल सेठ और इशिता दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इन तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है. सोशल मीडिया पर आते ही ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

2/6

इशिता दत्ता अपने पति वत्सल सेठ के साथ पूल में रोमांटिक पल बिताती नजर आ रही हैं. इशिता दत्ता फोटोज में पर्पल बिकिनी में नजर आईं, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने लायक रहा.

 

3/6

वहीं ब्राउन गॉगल्स ने उनके चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इशिता दत्ता ने लिखा, "क्योंकि आज ब्लू है पानी पानी पानी पानी..."

 

4/6

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ की इन फोटोज को लेकर फैंस ने भी तारीफों के पुल बांधने में कोई कसर नहीं छोड़ी. जहां एक यूजर ने लिखा, "द परफेक्ट कपल..." तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "यार कितने ज्यादा क्यूट हो आप लोग."

 

5/6

इशिता दत्ता की यह तस्वीरें खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं, साथ ही फैंस भी इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं. इशिता दत्ता फोटोज में पर्पल बिकिनी में नजर आईं, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने लायक रहा.

 

6/6

वहीं ब्राउन गॉगल्स ने उनके चार चांद लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इशिता दत्ता ने लिखा, "क्योंकि आज ब्लू है पानी पानी पानी पानी...".

ट्रेन्डिंग फोटोज़