Advertisement
photoDetails1hindi

KKK Ex Winner: आज किस हाल में हैं खतरों के खिलाड़ी के ये 5 पॉपुलर विनर्स, यहां जानें

KKK Ex Winner: 'खतरों के खिलाड़ी' का 12वां सीजन लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. इसके 11 सीजन खत्म हो चुके हैं और हर सीजन के अलग-अलग विनर्स रह चुके हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आज इस रिएलिटी शो के सबसे पॉपुलर 5 विनर्स किस हालत में हैं और क्या कर रहे हैं? अगर नहीं तो आइए आपको बताते हैं उने बारे में. 

 

1/5

शब्बीर अहलूवालिया ने अपने करियर की शुरुआत साल 1999 में की थी. साल 2003 में उन्होंने सीरियल ‘कहीं तो होगा’ में काम करके अपनी अलग पहचान बनाई. सीरियल ‘कुमकुम भाग्य’ में शब्बीर के किरदार ‘अभिषेक’ को खूब पसंद किया गया था. उन्होंने साल 2010 में ‘खतरों के खिलाड़ी 3’ का खिताब जीता था. शब्बीर अभी भी टीवी शोज और वेब सीरीज में काम कर रहे हैं.

 

2/5

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने ‘बालिका वधू’, ‘दिल से दिल तक’ जैसे सीरियल में काम करके लोगों के बीच अपनी अलग जगह बनाई. उन्होंने साल 2017 में ‘खतरों के खिलाड़ी’ की ट्रॉफी अपने नाम की थी. इसके अलावा उन्होंने ‘बिग बॉस 13’ की ट्रॉफी भी जीती थी. हालांकि, अब सिद्धार्थ हमारे बीच में नहीं हैं. 

 

3/5

शांतनु (Shantanu Maheswari) ने ‘दिल दोस्ती डांस’ सीरियल से घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी. आपको बता दें कि शांतनु एक बहुत अच्छे डांसर हैं. उन्होंने ‘अमेरिका गॉट टैलेंट’ जैसे शो में अपना जलवा दिखाया हैं. शांतनु ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ के विनर रह चुके हैं. हाल में ही वो आलिया भट्ट के साथ फिल्म ‘गंगुबाई काठियावाड़ी’ में अपनी एक्टिंग का जलवा भी दिखा चुके हैं. 

 

4/5

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) ने ‘सास भी कभी बहू थी’ सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी. आपको बता दें कि करिश्मा ने साल 2020 में ‘खतरों के खिलाड़ी’ की ट्रॉफी जीती थी. एक्ट्रेस ‘संजु’ और ‘ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इसी साल करिश्मा ने शादी की है. फिल्हाल वो अपनी लाइफ एंजॉय कर रही हैं.

 

5/5

पुनीत पाठक (Punit Pathak) ने ‘डांस इंडिया डांस’ से अपना करियर शुरू किया था. वो एक डांसर के साथ-साथ अच्छे एक्टर भी हैं. वो साल 2019 में ‘खतरों के खिलाड़ी’ के विनर बन चुके हैं. पुनीत ‘स्ट्रीट डान्सर’ और ‘एबीसीडी’ जैसी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़