Advertisement
trendingPhotos1248899
photoDetails1hindi

Esha Gupta Photos: ईशा गुप्ता ने अपनी बोल्डनेस से पांच बार तोड़ी मर्यादाएं , तस्वीरें हैं कातिलाना!

Esha Gupta Photos: बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस की जब भी बात होती है तो ईशा गुप्ता (Esha Gupta) को लिस्ट में जरूर शामिल किया जाता है. वो अपने लुक से लोगों के दिलों को घायल करने का काम करती हैं. आज हम आपको ईशा गुप्ता की कुछ बोल्ड फोटोज दिखाएंगे जिन्हे देखकर लोग बहक भी सकते हैं.

 

1/5

ईशा गुप्ता आए दिन अपने बोल्ड लुक से लोगों को अपना दीवाना बना देती हैं. एक्ट्रेस की हर फोटो सोशल मीडिया पर कहर ढाती हैं. एक बार तो जब वो न्यूड टोन की ड्रेस पहनकर एक इवेंट में गईं तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. ऊपर से ईशा की ड्रेस का नेक इतना ज्यादा डीप था कि वो उनके लुक को और भी बोल्ड बना रहा था.

2/5

ईशा गुप्ता जब बालकनी में टॉपलेस होकर खड़ी हुईं तो सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था. उनकी इस तस्वीर को लोगों ने भर-भरकर शेयर किया था. ईशा ने एक साथ कई तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें उनका लुक देखते ही बन रहा था.

3/5

इस फोटो में ईशा ने सिर्फ शर्ट पहनकर फोटोशूट करवाया था. इस फोटो में ईशा वह सोफे पर बैठी है और उन्होंने एक शर्ट पहनी हुई है जिसका उसने केवल एक बटन लगाया है.  इस फोटो में फैंस की निगाहें उनकी कातिलाना खूबसूरती पर टिकी हैं.

4/5

'आश्रम 3' वेब सीरीज में अपनी हॉटनेस का जादू चला चुकीं ईशा गुप्ता असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं. ईशा आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं. इन तस्वीरों में उनका हॉट फिगर साफ देखने को मिलता है.

5/5

एक बार तो ईशा गुप्ता (Esha Gupta) पैंटसूट में फॉर्मूला 1 रेसिंग देखने पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और अब उनका ये लुक चर्चा में छा गया था. दरअसल, फॉर्मूला वन देखने पहुंचीं ईशा गुप्ता ने सिर्फ कोट ही पहन रखा था.

ट्रेन्डिंग फोटोज़