Advertisement
trendingPhotos1702633
photoDetails1hindi

Esha Gupta ने कान्स में पहनी इतनी महंगी ड्रेस, कीमत जानकर लगेगा झटका

 बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता जब से कान्स गई हैं तब से सुर्खियों में बनी हुई हैं. कान्स के दूसरे दिन ईशा गुप्ता ने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी. उनकी ड्रेस की कीमत जानकर हैरान हो जाएंगे. 

1/5

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में वो दुनिया के सबसे बड़े फेस्टिवल कान्स फिल्म फेसटिवल में दिखाई दीं. रेड कार्पेट पर उन्होंने व्हाइट कलर का गाउन कैरी किया. जिसमें वो बेहद हॉट लग रही थी.

2/5

कान्स के दूसरे दिन ईशा गुप्ता ने ब्लैक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी. उनका ड्रेस काफी सिंपल था, ड्रेस पर नग का काम था, जिसने ड्रेस की शोभा को और बढ़ा दिया.  मगर आप जानते है ये सिंपल दिखने वाली ड्रेस की कीमत कितनी है. 

3/5

ईशा का ड्रेस एक महंगे ब्रांड का है, जिसका नाम है   Galvan London. वहां कि वेबसाइट पर इस ड्रेस की कीमत  £1,295.00 है. अगर इसे इंडियन करेंसी में देखा जाए तो इसकी कीमत तकरीबन 1लाख 32हजार 883.83 रूपये है. 

4/5

एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर के ड्रेस के साथ, अपने बालों को बांध कर रखा था और आगे हल्की लटें निकाली हुई थीं. ईशा ने काफी सॉफ्ट मेकअप किया था, लाइट आईशैडो, न्यूड लिपस्टिक, चेहरे और कॉलर बोन पर बहुत सारा हाइलाइटर लगाया था. ईशा के इस सिंपल लुक की काफी तारीफ हो रही हैं. 

5/5

बता दें ईशा गुप्ता ने इस साल कान्स में डेब्यू किया है. ईशा के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मानुषी छिल्लर, सारा अली खान, मृणाल ठाकुर ने भी  कान्स में डेब्यू किया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़