Advertisement
photoDetails1hindi

NMACC Launch Day 2: Janhvi Kapoor के मॉडर्न प्लस ट्रडिशनल लुक ने अपनी ओर खींचा सबका ध्यान, खूबसूरती के कायल हुए फैंस!

Janhvi Kapoor NMACC Launch Photos: नीता मुकेश अंबानी कल्चरल थिएटर (Nita Mukesh Ambani Cultural Theatre) के लॉन्च के दूसरे दिन पर भी तमाम सितारे पहुंचे थे जिनमें एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी शामिल थीं. जाह्नवी पहले दिन पर तो नहीं आई थीं लेकिन दूसरे दिन पर एक्ट्रेस के लुक ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया! इस बड़े और खास लॉन्च इवेंट के लिए जाह्नवी ने एक मॉडर्न प्लस ट्रडिशनल आउटफिट चुना था जिसमें उनकी खूबसूरती और निखरकर आ रही थी. जाह्नवी को देख उनके फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं...

जाह्नवी कपूर

1/5
जाह्नवी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर (Sridevi Boney Kapoor) की बड़ी बेटी और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) को हाल ही में एनएमएसीसी लॉन्च (NMACC Launch) के दूसरे दिन पर, एक बेहद खूबसूरत लुक में स्पॉट किया गया जिसकी फोटोज एक्ट्रेस ने खुद शेयर की हैं.

जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

2/5
जाह्नवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, जाह्नवी कपूर ने इन फोटोज को कुछ देर पहले ही इंस्टाग्राम (Janhvi Kapoor Instagram) पर शेयर किया है और इस लुक में हसीना बहुत सुंदर लग रही हैं. यहां आपको उनके लुक की एक छोटि झलक नजर आ रही होगी.

जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटो

3/5
जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटो

इस फोटो में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी का लुक मॉडर्न और ट्रडिशनल का एक परफेक्ट मिश्रण है. एक स्ट्रैपलेस गाउन को जाह्नवी ने एक दुपट्टे और इंडियन ज्वेलरी के साथ पेयर किया है. 

यह फोटोज हैं NMACC लॉन्च के दूसरे दिन की

4/5
यह फोटोज हैं NMACC लॉन्च के दूसरे दिन की

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस NMACC के लॉन्च इवेंट के दूसरे दिन के लिए इतना तैयार हुई थीं. इस फोटो में भी आप देख सकते हैं कि किस तरह एक स्ट्रैपलेस गाउन में जाह्नवी अपना क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

जाह्नवी कपूर किसको डेट कर रही हैं

5/5
जाह्नवी कपूर किसको डेट कर रही हैं

बता दें कि NMACC Launch के पहले दिन पर जाह्नवी तो नहीं आई थीं लेकिन उनके पापा, प्रोड्यूसर-एक्टर बोनी कपूर ने एक्ट्रेस के कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahadiya) के साथ की थी. यहां आप एक्ट्रेस का पूरा लुक देख सकते है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़