Advertisement
photoDetails1hindi

Disha Patani Photos: दिशा पाटनी मीडिया के सामने पांच बार पहन चुकी हैं हद से ज्यादा बोल्ड कपड़े, देखने वालों का छूट गया पसीना!

Disha Patani Bold Photos: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी आए दिन अपने लुक की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. दिशा जब भी कैमरे के सामने सज-धजकर आती हैं तो लोगों के होश उड़ जाते हैं और ऐसा ही एक बार फिर हुआ है अवॉर्ड नाइट के दैरान. दिशा ने इतना बोल्ड आउटफिट पहन लिया कि लोग देखते ही रह गए. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब दिशा ने ऐसे कपड़े पहने हो, दिशा ने कई बार अपनी कातिलाना अदाओं से जलवा बिखेरा है.

 

1/5

दिशा पाटनी हाल ही में मुंबई में देर रात आयोजित अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं. इस दौरान दिशा इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि हर कोई उन्हें देखता रह गया. वहीं एक्ट्रेस ने इस मौके पर इतना छोटा सा पर्स पकड़ रखा था कि वो भी चर्चा में आ गया.

 

2/5

इस फोटो में एक्ट्रेस को मेहरून कलर के ऑफ शोल्डर फिटेड गाउन में देखा जा रहा है. उनके इस लुक को काफी सिजलिंग स्टाइल में कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए शिमरी लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 

3/5

इस लुक में दिशा ब्लैक ब्रालेट और इसके नीचे स्कर्ट में नजर आ रही हैं. उनके इस लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस दौरान वह अपनी टोन्ड फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. लुक को कंप्लीट करने के लिए दिशा ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. 

4/5

इस फोटो में दिशा छोटी सी रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. यह ड्रेस भले ही फुल स्लीव्स हो लेकिन एक्ट्रेस के नेक ने इस आउटफिट को काफी बोल्ड बना डाला है. दिशा जब यह आउटफिट पहनकर कैमरे के सामने आई थीं तो सबकी सांसे थम सी गई थी.

5/5

दिशा पाटनी इस हाई लो ड्रेस में कमाल की लग रही हैं. पर्पल कलर की इस ड्रेस में साइड से इतना बड़ा कट लगा है कि लोग हैरान रह गए. दिशा के इस लुक ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़