Advertisement
photoDetails1hindi

Vijay Deverakonda ही नहीं ये एक्टर्स भी मूवी पोस्टर के लिए दे चुके हैं न्यूड पोज, मिस्टर परफेक्शनिस्ट भी हैं लिस्ट में शामिल

Actors Posed Nude for Movie Posters: अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर (Liger) के लिए विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने न्यूड फोटोशूट कराकर सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया लेकिन ये कोई पहली दफा नहीं है जब बॉलीवुड स्टार्स फिल्म के पोस्टर के लिए न्यूड हुए हों बल्कि आमिर खान (Aamir Khan) जैसे सितारों का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है.

1/5

Aamir Khan: आमिर खान की फिल्म पीके जबरदस्त हिट रही थी. इस फिल्म के लिए स्पेशल पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें आमिर खान पूरी तरह न्यूड नजर आए थे और उन्होंने हाथ में सिर्फ टेपरीकॉर्डर पकड़ा था. ये फिल्म तो चर्चा में रही ही लेकिन इसका पोस्टर और भी जबरदस्त रहा.

2/5

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor: कुर्बान बॉलीवुड की हिट फिल्म थी जिसमें सैफ अली खान और करीना कपूर ने लीड रोल प्ले किया था. इस फिल्म के पोस्टर के लिए सैफ और करीना ने भी उस वक्त न्यूड फोटोशूट कराकर खूब हलचल मचाई. फिल्म आतंकवाद की पृष्ठभूमि पर बनी थी.     

3/5

Surveen Chawla: सुरवीन चावला ने पंजाबी और हिंदी दोनों फिल्मों में खूब काम किया. इसके अलावा वो टीवी पर भी खूब काम कर चुकी हैं. हेट स्टोरी 2 में सुरवीन चावला ने लीड रोल प्ले किया था लिहाजा फिल्म के पोस्टर पर उनकी न्यूड तस्वीर से भी खूब हंगामा मचा.   

4/5

Neha dhupia: एक वक्त ऐसा भी रहा जब नेहा धूपिया को मजबूरन ना चाहते हुए भी बी ग्रेड फिल्मों में काम करना पड़ा था. उनमें एक जूली भी थी. फिल्म के एक पोस्टर में नेहा धूपिया न्यूड नजर आई थीं जिसे देख लोग काफी हैरान हुए थे. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी. 

5/5

Sunny Leone: जिस्म में जहां बिपाशा बसु ने लीड रोल प्ले किया था. वहीं जिस्म 2 में सनी लियोनी के बोल्ड अवतार को देख दर्शकों के पसीने छूट गए थे. इसके पोस्टर में भी सनी का वहीं बोल्ड अवतार देखने को मिला था. सनी लियोनी को इस फिल्म से खास पहचान मिली थी.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़