Advertisement
photoDetails1hindi

Actress in Bold Dress: अवॉर्ड नाइट में बेहद बोल्ड और छोटे कपड़े पहनकर पहुंचीं ये हसीनाएं, चेहरे से ज्यादा बदन पर अटकी लोगों की निगाह

Actress in Bold Dress: मौका जब अवॉर्ड फंक्शन का हो तो टेलीविजन हो या फिर बॉलीवुड हसीनाएं, दोनों ही अपना स्टाइलिश अंदाज दिखाने में बिल्कुल पीछे नहीं हटती हैं. ऐसा ही कुछ तब हुआ जब 16 जून की लेट नाइट अवॉर्ड फंक्शन में सितारे जमीं पर उतरे. इस खास मौके पर कुछ हसीनाओं ने स्टाइल के नाम पर इतने छोटे, ग्लैमरस और बोल्ड कपड़े पहने कि लोगों की आंखे फटी की फटी रह गईं. देखिए अवॉर्ड नाइट में कौन सी हसीना किस तरह के कपड़े पहनकर पहुंची.

 

1/6

सबसे पहले बात करते हैं पटौदी खानदान की लाडली बेटी सारा अली खान की. सारा इस अवॉर्ड नाइट में ब्लैक कलर का इतना ट्रांसपेरेंट गाउन पहनकर पहुंचीं कि लोगों की नजरें उनके बोल्ड आउटफिट से हटना मुश्किल हो गईं.

 

2/6

करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड अनुषा दांडेकर भी इस मौके पर पहुंचीं. अनुषा की ड्रेस जिस जिसने भी देखी वो दंग रह गया. अनुषा इस मौके पर जालीदार ड्रेस पहनकर आईं. जिसमें उनकी पूरी बॉडी दिखाई दे रही थी.

 

3/6

स्टाइल की बात हो तो निया शर्मा भी किसी से कम नही हैं. निया इस खास मौके पर ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंचीं. निया की इस ड्रेस में इतने ज्यादा कट लगे थे कि लोगों का ध्यान कट पर ही अटक रहा था.

4/6

बला की खूबसूरत हिना खान भी इस मौके पर अपने ग्लैमर का जलवा दिखाने पहुंचीं. हिना ऑफ शोल्डर गाउन में कहर ढाती हुई नजर आईं.

5/6

अमायरा दस्तूर भी अपने हुस्न को दिखाने में पीछे नहीं हटीं. इस मौके पर अमायरा ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहने दिखाई दीं.

6/6

बात जब रिवीलिंग ड्रेस की हो तो आप जाह्नवी कपूर को कैसे इग्नोर कर सकते हैं. जाह्नवी दिन पर दिन बोल्ड होती जा रही हैं, जिसका सबूत एक्ट्रेस का ये लेटेस्ट लुक है. इस खास मौके पर जाह्नवी ने ब्रालेस होकर इतनी ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस पहन ली कि उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़