Advertisement
trendingPhotos1223161
photoDetails1hindi

प्रेग्नेंट सोनम कपूर ने शर्ट पहने दिखाया ऐसा अजीब बेबी बंप, हालत देखकर लोग बोले- लेबर पेन में हो क्या

Sonam Kapoor Baby Bump: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों प्रेग्नेंट हैं अपने पहले बच्चे को जल्द ही जनम देने वाली है. ऐसे में सोनम कपूर की बेबी बंफ फोटोज ने सोशल मीडिया पर कब्जा जमाया हुआ है. अब एक बार फिर से सोनम कपूर की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

1/6

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिन अपने प्रेग्नेंसी फेज को खूब एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस बहुत जल्द अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली हैं.

 

2/6

सोनम कपूर बेबी बंप अपडेट्स तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं अब प्रेग्नेंट सोनम कपूर की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

3/6

सामने आई इन तस्वीरों में सोनम कपूर की हालत देखकर लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या वो लेबर पेन में हैं और जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं? 

4/6

सामने आई तस्वीरों में सोनम कपूर का नो-मेकअप लुक देखने को मिल रहा है. सोनम कपूर की इस तस्वीर के सामने आते ही हर कोई उनके प्रेग्नेंस ट्रांसफॉर्मेंशन के बारे में जिक्र कर रहा है. 

 

5/6

अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हुए सोनम ने हाल ही में वोग को बताया कि पहले तीन महीने काफी मुश्किल भरे रहे. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि वो प्रेग्नेंसी के दौरान अपने खान-पान और डाइट का खूब ख्याल रख रही हैं.

 

6/6

आपको बता दें कि सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने साल 2018 में  बिजनेसमैन आनंद अहूजा के साथ शादी की थी. फिल्मों में एक्ट्रेस की मौजूदगी तभी से कम हो गई थी. सोनम शादी के बाद से ज्यादातर समय अपने पति आनंद के साथ लंदन में बिताने लगीं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़