Advertisement
photoDetails1hindi

Mumtaz Daughter Photos: क्या आपने देखी हैं मुमताज की लाडली Tanya madhwani की ये तस्वीरें, खूबसूरती देख हो जाएंगे दीवाने

Mumtaz Daughter Tanya madhwani: मुमताज अपने जमाने की बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सबसे हसीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में भी शामिल रहीं. भले ही आज वो पूरी तरह से फिल्मी पर्दे से दूर हों लेकिन खबरो में किसी ना किसी वजह से वो बनी ही रहती हैं. वहीं जितनी खूबसूरत हैं मुमताज उतनी ही स्टाइलिश हैं उनकी लाडली तान्या माधवानी भी.  

1/5

एक्ट्रेस मुमताज 74 साल की हैं और इस उम्र में भी उनकी खूबसूरती बरकरार है और यही खूबसूरती उन्होंने विरासत में अपनी बेटियों को भी दी है. उनकी दो बेटियां हैं और दूसरी बेटी हैं तान्या माधवानी जिनकी खूबसूरती के चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब हो रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

2/5

हाल ही में तान्या माधवानी ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की तो वो चर्चा में आ गईं. इन तस्वीरों में तान्या का स्टाइल देखते ही बन रहा है. अंदाज ऐसा मानो तान्या कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस हों. तान्या माधवानी की तस्वीरों पर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

3/5

वैसे आपको बता दें कि तान्या माधवानी की शादी हो चुकी है और वो एक बच्चे की मां भी हैं. लेकिन उन्हें देखकर ये कोई नहीं कह सकता है. इसका कारण है उनका फिटनेस फ्रीक होना. तान्या अपनी फिटनेस का पूरा ख्याल रखती हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

4/5

तान्या कितनी स्टाइलिश और ग्लैमरस है ये भी उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट से साबित हो जाता है. तान्या हर अंदाज में भारी पड़ती हैं और उन्हें देख उनकी उम्र का अंदाजा लगा पाना भी मुश्किल हो जाता है. वैसे 2015 में तान्या की शादी लंदन में हुई थी. (फोटो – सोशल मीडिया)

5/5

ये एक क्रिश्चियन वेडिंग थी जो चर्च में हुई थी. एक्ट्रेस सोफी चौधरी तान्या की करीबी दोस्त हैं और वो इस शादी का हिस्सा भी बनी थीं. वैसे तान्या की बड़ी बहन नताशा माधवानी एक्टर फरदीन खान की पत्नी हैं. इस लिहाज फिरोज खान और मुमताज रिश्तेदार हैं. (फोटो – सोशल मीडिया)

ट्रेन्डिंग फोटोज़