Advertisement
trendingPhotos1208298
photoDetails1hindi

Tridha Choudhury Bold Look: 3 दिनों में इन 5 तस्वीरों से 'आग' लगा चुकी हैं आश्रम की बबीता, हॉटनेस देख फैंस के भी छूटे पसीने

Aashram 3: 'आश्रम' में बबीता (Tridha Choudhury) का रोल निभाने वाली त्रिधा चौधरी ने हर मर्यादा को पार करके ऐसे-ऐसे इंटीमेट सीन्स दिए हैं कि देखते ही लोग दंग रह गए. त्रिधा की कातिलाना अदाओं का जादू 'आश्रम 3' (Aashram 3) में भी कायम है. इस बीच हम आपको त्रिधा चौधरी की उन 5 तस्वीरों को दिखाते हैं जिसने बीते दिनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

1/5

त्रिधा की ये तस्वीर अब देखिए. इसमें त्रिधा पिंक कलर के क्रॉप टॉप के साथ ब्लैक और व्हाइट कॉम्बिनेशन का ट्राउजर पहने नजर आईं.

 

2/5

सबसे पहले त्रिधा चौधरी की ये तस्वीर देखिए. इस तस्वीर में त्रिधा बैकलेस टॉप के साथ ब्राउन कलर का ट्राउजर पहने हुए नजर आईं. 

 

3/5

अब जरा त्रिधा चौधरी की इस तस्वीर को देखिए. इस तस्वीर में त्रिधा बाथरोब पहने दिखीं. तस्वीर को देखने पर साफ लगा कि एक्ट्रेस ब्रालेस हैं और हाथ में वाइन का गिलास पकड़ी हुई हैं.

4/5

त्रिधा इस तस्वीर में रिवीलिंग क्रॉप टॉप के साथ लाइट ब्राउन कलर का ट्राउजर पहने हुए नजर आ रही हैं.

 

5/5

त्रिधा साड़ी को भी बोल्ड लुक देने में पीछे नहीं हटीं. एक्ट्रेस अपनी इस मिरर सेल्फी में साड़ी का बैकलेस ब्लाउज दिखाती नजर आईं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़