Advertisement
photoDetails1hindi

Highest Paid Celebs: एक एपिसोड की इतनी मोटी रकम चार्ज करते हैं ये 10 सितारे, सबसे आगे हैं कपिल शर्मा

Highest Paid Celebs: टीवी पर कई सितारे ऐसे हैं जो ना केवल अपने किरदारों की वजह से लाइमलाइट में रहते हैं बल्कि वो अपनी सैलरी को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. खास बात है कि इन सितारों की एक एपिसोड की फीस इतनी ज्यादा होती है कि जानकर आपको झटका जरूर लग सकता है. खास बात है कि मेकर्स भी इन सितारों की पॉपुलैरिटी को देखकर इन्हें मोटी रकम देने को तैयार हो जाते हैं. कई सितारे तो अपनी फीस में हर साल इजाफा भी कर देते हैं. जानिए टीवी के उन सितारों के बारे में जो एक एपिसोड की मोटी रकम चार्ज करते हैं.

1/10

इस लिस्ट में सबसे पहले बात करते हैं कपिल शर्मा की. रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा एक एपिसोड के करीब 50 लाख रुपये चार्ज करते हैं. फिलहाल कपिल इस वक्त अपनी टीम के साथ विदेश के टूर पर हैं. जिस वजह से उनका शो कुछ वक्त के लिए ऑफ एयर हो गया है.

2/10

कपिल शर्मा के बाद दूसरे नंबर पर सुनील ग्रोवर हैं. कपिल शर्मा के शो में गुत्थी और डॉक्टर गुलाटी का रोल निभाने वाले सुनील रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एपिसोड के 10 से 12 लाख रुपये तक चार्ज करते हैं.

3/10

'अनुपमा' सीरियल में अनुपमा का रोल निभाने वाली रुपाली गांगुली रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एपिसोड के करीब 1.5 लाख से 3 लाख तक लेती हैं. रुपाली को इस शो से पहले 'सारा भाई वर्सेज सारा भाई' शो से लोकप्रियता मिली थी.

4/10

हिना खान का नाम भी टीवी की पॉपुलर हीरोइनों में शामिल हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान एक एपिसोड के करीब 2 लाख रुपये चार्ज करती हैं. टीवी पर हिना 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', 'कसौटी जिंदगी की 2' और 'बिग बॉस' में नजर आ चुकी हैं.

5/10

हिना खान के बाद सबसे ज्यादा फीस पाने वाले सितारों में रोनित रॉय का भी नाम शामिल है. रोनित टीवी के अलावा बॉलीवुड में भी काफी एक्टिव हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक रोनित एक एपिसोड के करीब 1.25 लाख रुपये चार्ज करते हैं.

6/10

'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरियल में राम का रोल निभाने वाले राम कपूर भी टीवी के पॉपुलर सितारों में शामिल हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो राम एक एपिसोड के करीब 1.25 लाख रुपये चार्ज करते हैं. 'कर ले तू भी मोहब्बत' में भी लीड रोल में नजर आए. इसके अलावा 'राखी का स्वंयवर शो' को होस्ट भी कर चुके हैं.

7/10

'ये है मोहब्बतें' सीरियल में रमन भल्ला का रोल निभा चुके करण पटेल भी टीवी के मशहूर सितारों में शुमार हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक करण एक एपिसोड के करीब 1.25 लाख रुपये लेते हैं.

8/10

पार्वती भाभी का किरदार निभाकर साक्षी तंवर लोगों के घरों में मशूहर हो गईं. साक्षी ने ये रोल 'कहानी घर घर की' सीरियल में निभाया था. रिपोर्ट्स की मानें तो साक्षी एक एपिसोड के करीब 1.25 लाख रुपये लेती हैं.  

9/10

साक्षी तंवर के बाद 9वें नंबर पर जेनिफर विंगेट का नाम आता है. माया का किरदार निभाकर सुर्खियां बटोरने वाली जेनिफर रिपोर्ट्स के मुताबिक एक एपिसोड के करीब 1.5 लाख रुपये लेती हैं. टीवी के अलावा जेनिफर ने वेब सीरीज में भी डेब्यू किया है.

10/10

आखिर में टीवी की इशी मां यानी कि दिव्यांका त्रिपाठी आती हैं. अपनी खूबसूरती और अदाकारी से लोगों के दिलों को घायल करने वाली दिव्यांका एक एपिसोड के करीब 1 लाख रुपये लेती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़