51 साल की एक्ट्रेस की उड़ी फ्रॉक, VIDEO में अदाएं देख लोगों को याद आईं मर्लिन मुनरो
Advertisement

51 साल की एक्ट्रेस की उड़ी फ्रॉक, VIDEO में अदाएं देख लोगों को याद आईं मर्लिन मुनरो

Pooja Bedi Video: एक्ट्रेस पूजा बेदी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उनकी उम्र तो भूल ही गए साथ ही उन्हें इंटरनेशन स्टार मर्लिन मुनरो की याद आ गई.  

फोटो साभार: Instagram@Poojabedi

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में आमतौर पर किसी ड्रेस का हवा में उड़ जाना ऊप्स मूमेंट (Oops Moment) कहा जाता है, लेकिन ड्रेस उड़ने का एक अंदाज ऐसा भी है जिसे देखते ही लोगों के दिमाग में इंटरनेशन स्टार मर्लिन मुनरो (Marilyn Monroe) का आइकॉनिक पोज याद आ जाता है, जी हां! वही पोज जिसमें वह हाथ से अपनी उड़ती हुई सफेद फ्रॉक को संभालते हुए हंसती नजर आती हैं. आज भी उनकी ये अदा दुनिया भर के दिलों पर राज करती है. आज एक बॉलीवुड एक्ट्रेस का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह भी हूबहू मर्लिन मुनरो की तरह हसीन लग रही हैं. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि कबीर बेदी की बेटी और अलाया एफ की मां पूजा बेदी (Pooja Bedi) हैं. 

पूजा बेदी की अदाओं ने मचाया तहलका

बॉलीवुड में अपनी दमदार एंट्री के बाद से ही अपनी बेबाकी और बिंदास लाइफस्टाइल के लिए मशहूर एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) भले ही 51 साल की हो चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती और उनका कॉन्फिडेंट इस उम्र पर भारी पड़ता है. वह किसी जवान लड़की को भी मात देती नजर आती हैं. आज यानी रविवार को पूजा बेदी ने सफेद फ्रॉक पहनकर एक वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. देखिए ये वीडियो...

सफेद फ्रॉक और टियारा में पूजा 

इस वीडियो में पूजा बेदी सफेद कलर की प्यारी सी फ्रॉक पहने नजर आ रही हैं, उनके सिर पर एक टियारा भी दिख रहा है. वीडियो में हम देख सकते हैं कि पूजा तेज हवा में उड़ती अपनी ड्रेस को हाथों से थामती हैं और एक प्यारी सी हंसी के साथ आगे बढ़ते हुए घूम जाती हैं. 

fallback

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स 

इस वीडियो को देखकर एक बार फिर पूजा बेदी ने लोगों को यह याद दिला दिया है कि उम्र उनके लिए सिर्फ एक अंक है. एक यूजर ने यहां लिखा है, 'जस्ट मिस मर्लिन मुनरो मूमेंट.' वहीं एक और यूजर ने लिखा है, 'आप आज भी जो जीता वही सिंकदर वाली पूजा लगती हैं.' तीसरे ने लिखा, 'वाकई क्या लग रही हो आप.'

इस एड को करके मचाया था बवाल 

आपको बता दें कि पूजा बेदी ने आमिर खान के साथ फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इस फिल्म में उन्होंने अपने हुस्न से सबको दीवाना बना दिया था. इसके बाद वह उस समय चर्चा में आईं जब उन्होंने एक कॉन्डोम का एड किया. इसके बाद वह 49 साल की उम्र में सगाई करके चर्चा में आईं. 

इसे भी पढ़ें: इस डायरेक्टर ने कहा, 'आई हेट कश्मीर फाइल्स', Vivek Agnihotri ने दिया दिल जीतने वाला जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news