प्रोड्यूसर का खुलासा, Divya Bharti दिखाती थीं नखरे, इस हीरो के साथ काम करने से कर दिया था मना
Advertisement
trendingNow11899327

प्रोड्यूसर का खुलासा, Divya Bharti दिखाती थीं नखरे, इस हीरो के साथ काम करने से कर दिया था मना

Divya Bharti Tantrums: पहलाज निहलानी ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा करते हुए बताया कि वो फिल्म आंखें से दिव्या, जूही चावला और पूजा भट्ट को लॉन्च करना चाहते थे. इसमें चंकी पांडे के अपोजिट वो दिव्या भारती को लेना चाहते थे.

प्रोड्यूसर का खुलासा, Divya Bharti दिखाती थीं नखरे, इस हीरो के साथ काम करने से कर दिया था मना

Divya Bharti Movies: जाने माने फिल्म प्रोड्यूसर पहलाज निहलानी (Pehlaj Nihalani) ने खुलासा किया है कि 90 के दशक की हीरोइन दिव्या भारती (Divya Bharti) ने उनकी एक फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था. ये फिल्म 1993 में आई हिट फिल्म आंखें थी जिसमें गोविंदा और चंकी पांडे नजर आए थे. इस फिल्म के निर्देशक डेविड धवन थे. पहलाज निहलानी फिल्म के प्रोड्यूसर थे और जब उन्होंने दिव्या को फिल्म में कास्ट करने के बारे में सोचा तो उन्हें मायूसी ही हाथ लगी क्योंकि एक्ट्रेस ने काफी नखरे दिखाए थे. 

fallback

 

दिव्या ने इस वजह से ठुकरा दी फिल्म
पहलाज निहलानी ने एक इंटरव्यू में ये खुलासा करते हुए बताया कि वो फिल्म आंखें से दिव्या, जूही चावला और पूजा भट्ट को लॉन्च करना चाहते थे. इसमें चंकी पांडे के अपोजिट वो दिव्या भारती को लेना चाहते थे. जब डेविड धवन ने ये बात दिव्या को बताई तो वो भड़क गईं. उन्होंने पहलाज निहलानी को घर बुलाया और उनसे पूछा, क्या आप मुझे फिल्म में चंकी पांडे के अपोजिट लेना चाहते हैं, जब निहलानी ने हाँ कहा तो दिव्या ने उन्हें साफ़ कह दिया कि वो फिल्म में काम नहीं करेंगी. इसके बाद फिल्म में रागेश्वरी लुम्बा को आंखें में चंकी के साथ कास्ट किया गया था जबकि गोविंदा के अपोजिट ऋतु शिवपुरी फाइनल हो चुकी थीं. 

fallback

 

दिव्या को दी थी ये सलाह

पहलाज निहलानी ने ये भी बताया कि 1992 में आई फिल्म शोला और शबनम में काम करने के लिए दिव्या ने उन्हें खुद अप्रोच किया था. उनका सेक्रेटरी उनके पास दिव्या की तस्वीरें लेकर आया जिन्हें देखकर निहलानी ने सलाह दी थी कि उन्हें फिल्म में काम करने से पहले वजन कम करना पड़ेगा. दिव्या ने ऐसा ही किया और निहलानी को उनका काम पसंद आया जिसके बाद उन्होंने दिव्या को और फिल्मों में साइन किया था. बता दें कि दिव्या का 19 साल की उम्र में निधन हो गया था. उनकी मौत की वजह पांचवीं मंजिल पर स्थित उनके फ्लेट की बालकनी से गिरना बताया जाता है. 

 

 

Trending news