Pawan Kalyan की पुरानी फिल्म दोबारा रिलीज, फैंस का एक्साइटमेंट हुआ काबू से बाहर; थिएटर में ही लगा दी आग!
Advertisement
trendingNow12101425

Pawan Kalyan की पुरानी फिल्म दोबारा रिलीज, फैंस का एक्साइटमेंट हुआ काबू से बाहर; थिएटर में ही लगा दी आग!

Pawan Kalyan Movie: लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवन कल्याण की कैमरामैन गंगा टू रामबाबू की री-रिलीज पर फैंस की एक्साइटमेंट आउट ऑफ कंट्रोल हो गई. फैंस ने एक्साइटमेंट में थिएटर के अंदर कागज जलाकर जश्न मनाना शुरू कर दिया.  

पवन कल्याण की फिल्म

Pawan Kalyan Cameraman Ganga to Rambabu: सुपरस्टार पवन कल्याण का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोलता है. पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो थिएटरों में दर्शकों की भीड़ लग जाती है. हाल ही में सुपरस्टार की एक पुरानी फिल्म 'कैमरामैन गंगा टू रामबाबू' को सिनेमाघर में दोबारा रिलीज किया गया था. इस फिल्म को देखने के लिए फैंस भारी संख्या में एक्साइटमेंट के साथ पहुंचे. लेकिन फैंस का एक्साइटमेंट तब आउट ऑफ कंट्रोल हो गया जब थिएटर के अंदर ही फैंस ने जश्न मनाने के लिए आग जला दी और नाचने-गाने लगे. 

फैंस ने थिएटर में जलाए कागज!

न्यूज एजेंसी ANI ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसे पवन कल्याण (Pawan Kalyan Movies) की फिल्म 'कैमरामैन गंगा टू रामबाबू' की री-रिलीज से एक थिएटर का बताया जा रहा है. वीडियो में सिनेमाघरों के अंदर लोग हंगामा मचाते नजर आ रहे हैं. कई लोग कागज के टुकड़े फाड़फाड़कर उड़ा रहे हैं और फिल्म के गानों पर डांस कर रहे हैं. पर शॉकिंग सिनेमाघर के अंदर आग लगाकर जश्न मनाने के विजुअल्स हैं. वीडियो में कुछ लोग पवन कल्याण की तस्वीर का झंडा भी फहराते नजर आ रहे हैं.  

फैंस का बेकाबू एक्साइटमेंट देख लोग हैरान!

पवन कल्याण (Pawan Kalyan Video) की फिल्म के थिएटर री-रिलीज का यह वीडियो देख नेटीजन्स ने सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. कोई फैंस की बेकाबू एक्साइटमेंट पर हैरानी जता रहा है तो कोई पवन कल्याण के फैंस की हरकत से परेशान हो रहा है. बता दें, साउथ सुपरस्टार की फिल्म 'कैमरामैन गंगा टू रामबाबू' एक पॉलिटिकल एक्शन फिल्म है. जिसमें पवन कल्याण ने रामबाबू नाम के एक इलेक्ट्रॉनिक जर्नलिस्ट का किरदार निभाया है. इस फिल्म में पवन कल्याण के साथ प्रकाश राज भी अहम रोल में दिखाई दिए हैं.

Trending news