Pathaan Box Office Collection: 'पठान' ने मारी ऐसी दहाड़, तीन दिन में Shah Rukh Khan की फिल्म ने कमाए 220 करोड़; सेट किया नया रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow11547244

Pathaan Box Office Collection: 'पठान' ने मारी ऐसी दहाड़, तीन दिन में Shah Rukh Khan की फिल्म ने कमाए 220 करोड़; सेट किया नया रिकॉर्ड

Pathaan Box Office Collection Day 3: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की नई फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसी दहाड़ मारी है कि पूरी दुनिया को फिर से बॉलीवुड की चमक और दमक याद आ गई है. शाहरुख की नई फिल्म ने कई नए रिकॉर्ड बना डाले हैं. 

शाहरुख खान की फिल्म पठान

Pathaan Sets New Records: 'पठान' फिल्म को मिल रहे रिस्पांस को देखकर यही लगता है कि कोरोना के बाद से बॉलीवुड की जो चमक खो गई थी, वह फिर से लौट आई है. वहीं चार साल बाद बड़े पर्दे पर लौटे शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने दिखा दिया है कि यूं ही नहीं उन्हें बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Pathaan) की फिल्म का क्रेज लोगों के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Movies) के चार्म और फिल्म के सस्पेंस ने 'पठान' की कमाई को तीसरे दिन वर्ल्डवाइड 220 करोड़ के आंकड़े पर पहुंचा दिया है. 

Shah Rukh Khan की फिल्म का दुनियाभर में बजा डंका! 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Pathaan Film) की नई फिल्म 'पठान' ने सिल्वर स्क्रीन पर चढ़ते ही पूरी दुनिया में अपने नाम का डंका बजाना शुरू कर दिया है. वर्ल्डवाइड तीन दिन में 200 करोड़ के क्लब को भी फिल्म पार कर गई है. तीन दिन में ही फिल्म ने भारत में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने तीसरे दिन भारत में 34.50 करोड़ की कमाई की है.  

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Pathaan Box Office COllection) की फिल्म 'पठान' ने ओवरसीज अपना डंका बजाया है. 'पठान' की वर्ल्डवाइड बॉक्सऑफिस कमाई ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े नहीं बल्कि सेट कर डाले हैं. बता दें, 'पठान' को 100 से भी ज्यादा देशों में करीब 2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. 

सोशल मीडिया पर तारीफों की सुनामी! 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की फिल्म पठान की चारों तरफ वाहवाही हो रही है. हर नेटीजन फिल्म को लेकर बात कर रहा है, चाहे वह तारीफों के पुल बांध रहा हो या फिर नेगेटिव ही क्यों ना बोल रहा हो. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Instagram) की फिल्म के सस्पेंस को लेकर जबरदस्त बवाल इंटरनेट पर मचा है... ऐसा कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि फिल्म को इंटरनेट बज का खूब फायदा मिल रहा है और सामने आ रहे यह आंकड़े अभी शुरुआती है, आगे वीकेंड पर इन आंकड़ों में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news