'मेरे रागाई तुम...', Parineeti Chopra का Raghav Chadha को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश, शेयर की Unseen फोटोज
Advertisement
trendingNow11954709

'मेरे रागाई तुम...', Parineeti Chopra का Raghav Chadha को स्पेशल अंदाज में बर्थडे विश, शेयर की Unseen फोटोज

Raghav Chadha Birthday: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने पति राघव चड्ढा को बहुत ही खास अंदाज में बर्थडे विश किया है. एक्ट्रेस ने क्यूट फोटोज के साथ  सोशल मीडिया पर कुछ Unseen फोटोज भी शेयर की हैं.

परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा

Parineeti Chopra and Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी की क्यूट फोटोज के बाद अब उनकी लव-मैरिड लाइफ की नई झलकियां सामने आ गई हैं. ये झलक किसी और ने नहीं बल्कि खुद परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने पति राघव चड्ढा के बर्थडे पर दिखाई हैं. परिणीति चोपड़ा ने पति राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को खास अंदाज में बर्थडे विश करते हुए कुछ अनसीन फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. फोटोज में एक्ट्रेस ने पति के साथ खास स्पेशल मोमेंट शेयर करती दिखाई दे रही हैं. 

परिणीति का खास अंदाज में राघव को बर्थडे विश

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Instagram) ने इंस्टाग्राम पर पति राघव चड्ढा के लिए लव नोट लिखा है. परिणीति ने राघव को बर्थडे विश करते हुए लिखा- तुम भगवान के दिए बेस्ट गिफ्ट हो, मेरे रागी! तुम्हारा दिमाग और इंटेलिजेंस मुझे हैरान करते हैं. तुम्हारी वैल्यूज, सच्चाई और विश्वास मुझे एक बेहतर इंसान बनने के प्रेरणा देते हैं. फैमिली के लिए तुम्हारा कमिटमेंट मुझे हर दिन ब्लेस्ड फील कराता है. तुम्हारी शांति मेरी दिवाई है. आज का दिन मेरा ऑफिशियली पसंदीदा दिन है क्योंकि तुम इस दिन पैदा हुए, मेरे लिए. हैप्पी बर्थडे हस्बैंड. थैंक्यू मुझे चुनने के लिए.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @parineetichopra

परिणीति और राघव की शादी

बता दें, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Marriage) और राजनेता राघव चड्ढा ने सितंबर के महीने में शादी अंदाज में उदयपुर के लीला पैलेस में शादी की थी. जहां कई दिग्गज हस्तियां मेहमान बनी थीं. परिणीति और राघव की शादी में सानिया मिर्जा, हरभजन सिंह और कई हाई-प्रोफाइल नेता भी पहुंचे थे. परिणीति (Parineeti Chopra Movies) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में मिशन रानीगंज में नजर आई थीं.  

Trending news