Pankaj Udhas के निधन के बाद बेटी नायाब ने किया एक और पोस्ट, मिनटों में हुआ वायरल
Advertisement
trendingNow12133975

Pankaj Udhas के निधन के बाद बेटी नायाब ने किया एक और पोस्ट, मिनटों में हुआ वायरल

Pankaj Udhas की मौत के बाद वाइफ फरीदा और दोनों बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं अब बेटी नायाब ने पिता की मौत के बाद एक और पोस्ट किया है जो वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में नायाब ने प्रेयर मीट के बारे में बताया.

पंकज उधास और उनका परिवार

Pankaj Udhas Prayer Meet: 26 फरवरी को गजल सम्राट पंकज उधास (Pankaj Udhas) ने दुनिया को हमेशा-हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. पंकज उधास के निधन की खबर ने फैंस, सेलेब्स और उनके परिवार वालों के लिए बुरा सपना जैसा है. फ्यूनरल में बीवी फरीदा बेसुध हाल में दिखीं तो वहीं दोनों बेटियां रीबा और नायाब रोती बिलखती नजर आईं. वहीं अब बड़ी बेटी नायाब ने सोशल मीडिया पर एक और पोस्ट किया है. इस पोस्ट में नायाब ने बताया कि उनके पिता की प्रेयर मीट 2 मार्च को होगी.

नायाब ने किया ये पोस्ट
नायाब ने पंकज उधास के प्रेयर मीट की जानकारी सोशल मीडिया पर दी. पोस्ट में लिखा- 'पद्मश्री पंकज उधास की प्रेयर मीट शनिवार 2 मार्च को ट्राइडेंट होटल में रूफटॉप पर होगी. शाम 4 से 6 बजे तक. उधास फैमिली.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nayaab Udhas (@nayaabudhas)

 

पोस्ट हो रहा वायरल
नायाब का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर मिनटों में वायरल हो गया. अपनी गजलों से समां बांध देने वाले पंकज उधास के जाने का गम फैंस लगातार पोस्ट करके बयां कर रहे हैं. वहीं गलज गायक को नम आंखों से श्रद्धांजलि देने बॉलीवुड सितारे फ्यूनरल में भी पहुंचे थे. जिसमें सोनू निगम, विद्या बालन, शंकर महादेवन, जाकिर हुसैन, अनूप जलोटा के नाम शामिल हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pankaj Udhas (@pankajkudhas)

 

लंबे वक्त से थे बीमार
पंकज उधास लंबे वक्त से बीमार थे. परिवार की तरफ से तो बीमारी क्या थी इसे लेकर कोई अपडेट नहीं किया गया. लेकिन अनूप जलोटा ने रिवील किया कि पंकज कैंसर से जूझ रहे थे. इसके साथ ही अनूप जलोटा ने बताया कि पैंक्रिएटिल कैंसर के शिकार थे. अनूप को ये बात कॉमन डॉक्टर दोस्त के जलिए पता चला था. उन्होंने बताया कि उनकी कुछ वक्त पहले मुलाकात हुई थी तब वो काफी कमजोर लग रहे थे और वजन भी घट गया था. कैंसर धीरे-धीरे उनकी जान ले रहा था. आपको बता दें, 'ना कजरे की धार' और 'चिट्टी आई है' ने पंकज उधास को पॉपुलैरिटी दिलाई थी.

 

 

 

Trending news