Ayesha Omar: पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस को कराची में लगता है डर, बोलीं- हर समय...
Advertisement

Ayesha Omar: पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस को कराची में लगता है डर, बोलीं- हर समय...

Ayesha Omar on Women Security: पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर ने पाकिस्तान में महिलाओं की सुरक्षा पर बेबाक बयान दे डाला है. एक्ट्रेस ने हाल ही में कहा- वह कराची में सुरक्षित महसूस नहीं करती हैं...!

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर

Pakistani Actress Ayesha Omar: पाकिस्तानी एक्ट्रेस और यूट्यूबर आयशा उमर अक्सर ही अपनी बेबाक बयानबाजी को लेकर सुर्खियों का हिस्सा रहती हैं. लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने ऐसी बात कह दी है, जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर चारों तरफ छाई हुई हैं. जी हां...एक्ट्रेस आयशा उमर ने हाल ही में एक पॉडकास्ट में पाकिस्तान में महिलाओं की सुरक्षा और आजादी को लेकर बात की है. एक्ट्रेस का कहना है कि वह आजादी के साथ बाहर घूमना चाहती हैं, साइकिल चलाना चाहती हैं...लेकिन वह यहां सेफ महसूस नहीं करतीं!

आयशा उमर नहीं करतीं पाकिस्तान में सेफ महसूस

जियो न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, आयशा उमर ने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान पाकिस्तान में महिलाओं की सुरक्षा और आजादी पर बात की है. एक्ट्रेस का कहना है कि कोविड 19 लॉकडाउन के अलावा, महिलाएं पब्लिक स्पेस में अपना निकलना रिस्ट्रिक्टेड समझती हैं. एक्ट्रेस ने पॉडकास्ट में कहा- 'मैं यहां सेफ महसूस नहीं करती  हैं. मैं सड़क पर चलना चाहती हूं, यह हर इंसान की जरूरत है कि वह ताजी हवा के लिए बाहर निकले. मैं बाहर साइकिल चलाना चाहती हूं लेकिन मैं क्यों नहीं कर सकती. '

कराची में स्ट्रेस और एंग्जायटी होती है महसूस!

पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयशा उमर ने साथ ही कहा- 'मैं कराची में स्ट्रेस और एंग्जायटी महसूस करती हूं और मैं बस सुरक्षित महसूस नहीं करती. और मुझे लगता है कई महिलाएं नहीं करती. आदमी कभी नहीं समझ सकते कि पाकिस्तानी महिलाएं किसके साथ बड़ी होती हैं, चाहे आप जितना हार्ड ट्राई कर लो. जो डर महिलाएं इस देश में फेस करती  हैं वो नहीं समझ सकते. आपको हर सेकेंड डर लगता है...'

दो बार हो चुकी है लूटपाट!

एक्ट्रेस ने बताया जब वह कॉलेज के लाहौर के दिनों और कराची के एक्सपीरियंस को कंपेयर करते बताया- 'तब मैं बस से आना-जाना कर लेती थीं, लेकिन कराची में तो  दो बार लूटपाट हो चुकी है.' एक्ट्रेस ने आगे कहा- 'आप अपने घर पर भी सुरक्षित नहीं हैं, क्राइम हर देश में होता है लेकिन आप बाहर जाते हैं फ्री घूम तो सकते हैं, लेकिन मैं तो पार्क तक नहीं जा सकती है...' हालांकि इस सनसनीखेज बयान के बाद आयशा उमर ने अपने देश के लिए प्यार भी बताया. एक्ट्रेस ने कहा- उन्हें अपने देश और मिट्टी से प्यार है और अगर उन्हें दुनिया में कहीं भी रहने के लिए जगह चुननी हो तो वह पाकिस्तान ही चुनेंगी.

Trending news