Oppenheimer Collection Day 2: दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान लेकर आई 'ओपेनहाइमर', तोड़ डाला खुद का ही ये रिकॉर्ड
Advertisement
trendingNow11791850

Oppenheimer Collection Day 2: दूसरे दिन ही बॉक्स ऑफिस पर तूफान लेकर आई 'ओपेनहाइमर', तोड़ डाला खुद का ही ये रिकॉर्ड

Oppenheimer फिल्म रिलीज से पहले और रिलीज के बाद भी फैंस के बीच काफी ज्यादा बज बनाए हुए है. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया और दूसरे दिन अपने ही रिकॉर्ड को ब्रेक कर नया रिकॉर्ड बना दिया.

 

ओपेनहाइमर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 2

Oppenheimer Collection Day 2: टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल 7' फिल्म के बाद बॉक्स ऑफिस पर 'ओपेनहाइमर' (Oppenheimer) फिल्म ने तहलका मचाया हुआ है. ये फिल्म रिलीज से पहले और रिलीज के बाद भी फैंस के बीच काफी ज्यादा बज बनाए हुए है. इस फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन किया और दूसरे दिन अपने ही रिकॉर्ड को ब्रेक कर नया रिकॉर्ड बना दिया. जानें इस फिल्म ने दूसरे दिन अब तक कितना कलेक्शन किया है.

दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन
'ओपेनहाइमर' (Oppenheimer) फिल्म ने दूसरे दिन करीबन 17 करोड़ का कलेक्शन किया और अपने पहले दिन के रिकॉर्ड को ही ब्रेक कर दिया. पहले दिन इसका कलेक्शन 13.50 करोड़ था. यानी कि इस फिल्म ने महज दो दिनों में 30.5 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

 

 

रविवार को तोड़ सकती है रिकॉर्ड
ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि इस फिल्म के कलेक्शन में लगातार हो रहे इजाफे का असर रविवार को भी देखने को मिल सकता है. वीकेंड में शनिवार रो 17 तो वहीं रविवार को 20 या उससे ऊपर के कलेक्शन की उम्मीद जताई जा रही है.

 

 

जे रॉबर्ट की जिंदगी पर आधारित है फिल्म 
'ओपेनहाइमर' फिल्म परमाणु बम के निर्माता जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर की जिंदगी पर आधारित है. इसमें परमाणु परीक्षण से पहले और बाद की घटनाओं का जबरदस्त डिस्क्रिप्शन है. ये फिल्म रिलीज से पहले ही लगातार लोगों के बीच बज बनाए हुए हैं. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि ये फिल्म शानदार कलेक्शन कर सकती है. हालांकि इस फिल्म को लेकर विवाद भी शुरू हो गया है.फिल्म में दिखाया गया है कि एक इंटीमेट सीन के दौरान सिलियन मर्फी भागवत गीता का पाठ पढ़ते हैं. इसी सीन को लेकर लोग मेकर्स को ट्रोल कर रहे हैं.

 

Trending news