'हो सकता है इरादा गलत हो....' पैपराजी के कैमरा जूम करने पर नोरा फतेही के बयान ने मचाया हड़कंप
Advertisement
trendingNow12217139

'हो सकता है इरादा गलत हो....' पैपराजी के कैमरा जूम करने पर नोरा फतेही के बयान ने मचाया हड़कंप

Nora Fatehi ने पैपराजी के कैमरा जूम करके फोटो क्लिक करने और वीडियो रिकॉर्ड करने को लेकर कमेंट किया है. एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे तो जूम करने की कोई खास वजह नहीं लगती. लेकिन हो सकता है कि उनका इरादा गलत हो.

 

नोरा फतेही

Nora Fatehi on Paparazzi: नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों एक के बाद एक बयानबाजी की वजह से सुर्खियों में हैं. अब नोरा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में पैपराजी और उनके जूम कैमरा एंगल को लेकर बात की. साथ ही एक्ट्रेस ने ऐसी बात कह दी कि उनके बयान ने सोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है.

प्राइवेट पार्ट्स करते हैं जूम
नोरा फतेही ने हाल ही में न्यूज 18 से बात की. इस दौरान एक्ट्रेस ने पैपराजी और उनके कैमरा एंगल पर खुलकर बोलीं. नोरा ने कहा- 'जिस तरह से बैक साइड पर कैमरा करते हैं...लगता है इससे पहले नहीं देखा. वो सिर्फ मेरे साथ ऐसा नहीं करते बल्कि दूसरी फीमेल एक्टर्स के साथ भी ऐसा ही करते हैं. वो सभी प्राइवेट पार्ट्स पर बेवजह जूम करते हैं. कई बार तो ऐसा लगता है कि जूम करने की कोई खास वजह नहीं थी तो किस चीज पर फोकस कर रहे हैं?'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

'रामायण' के हनुमान बनने के लिए 8-9 घंटे भूखे रहते थे दारा सिंह, पूंछ के लिए था खास स्टूल

 

हो सकता है इरादा गलत हो
नोरा ने कहा- 'ये सब चीजें ट्रेंड भी होती है. मुझे ऊपर वाले ने खूबसूरत शरीर दिया है. मुझे इस पर फक्र है, बिल्कुल भी शर्म महसूस नहीं होती. हो सकता है कि उनका जूम करने का इरादा गलत हो. लेकिन वो बहस अलग है. मैं हर किसी को कॉलर पकड़कर सबक नहीं सिखा सकती. मैं उसी तरह चलती हूं जैसे मैं चलती हूं.  मैं अपने शरीर को लेकर कंफर्टेबल हूं.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

व्हाइट ड्रेस में अलाया एफ, राजकुमार की शर्ट ने लूटी लाइमलाइट, स्पेशल गेस्ट बन पहुंचे आमिर खान

कभी नहीं खाई पानी पूरी

नोरा फतेही की कपिल के शो की एक क्लिप वायरल हो रही है. जिसमें कपिल उनके पूछते हैं कि आपने कभी पानी पूरी खाया है. पहले तो वो हां कहती हैं बाद में नहीं कहती हैं. इस पर कपिल कहते हैं कि अगर वो पानी पूरी खाने जाएं तो वो पानी पूरी वाला अपनी गिनती भूल जाएगा और इनके चक्कर में उसकी दुकान चली जाएगी. क्योंकि वो नोरा फतेही को गोल गप्पे खिलाता रहेगा.

 

Trending news