NMACC में इंटरनेशनल म्यूजिकल शो के लॉन्च पर फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगीं Nita Ambani, आउटफिट की कीमत जान चकरा जाएगा सिर!
Advertisement

NMACC में इंटरनेशनल म्यूजिकल शो के लॉन्च पर फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगीं Nita Ambani, आउटफिट की कीमत जान चकरा जाएगा सिर!

Nita Ambani को हाल ही में उनके कल्चरल सेंटर, NMACC में, एक इंटरनेशनल म्यूजिकल शो के लॉन्च में, एक खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस में देखा गया है. बेहद खूबसूरत लग रहीं नीता अंबानी की इस ड्रेस की कीमत जानकर आपका सिर चकरा जाएगा!

NMACC में इंटरनेशनल म्यूजिकल शो के लॉन्च पर फ्लोरल ड्रेस में बेहद खूबसूरत लगीं Nita Ambani, आउटफिट की कीमत जान चकरा जाएगा सिर!

Nita Ambani Gucci Dress Cost Shocking: कुछ समय पहले ही अंबानी परिवार ने मुंबई में 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) को लॉन्च किया था जिसमें भारत के अलावा दूसरे देशों के भी सितारे आए थे. हाल ही में, एनएमएसीसी में इंटरनेशनल म्युजिकल शो, 'द साउंड ऑफ म्यूजिक' को लॉन्च किया गया जिसमें तमाम सितारों के साथ नीता अंबानी खुद भी वहां पहुंची थीं. नीरा अंबानी एक बेहद खूबसूरत बेल-स्लीव्स वाली फुल लेंथ फ्लोरल ड्रेस पहनकर आईं जिसमें वो काफी सुंदर लग रही थीं. इस क्लासी लुक को सभी ने पसंद किया और नीता अंबानी (Nita Ambani) की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. क्या आप जानते हैं कि इस लुक की कीमत कितनी है? आइए पता करते हैं कि नीता अंबानी की इस सुंदर ड्रेस का प्राइस कितना है और ये किस ब्रैंड की है... 

NMACC के शो के लिए Nita Ambani ने पहनी फ्लोरल ड्रेस

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, 3 मई, 2023 को एनएमएसीसी (NMACC) में 'द साउंड ऑफ म्यूजिक' (The Sound of Music) का लॉन्च था जिसके लिए नीता अंबानी भी मौजूद थीं. इस खास मौके के लिए नीता अंबानी एक बेहद खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस में पहुंची थीं जिसमें बेल-स्लीव्स और एक विंटेज-सा लुक था. इसके कॉलर पर एक बो भी थी जो काफी स्टाइलिश लग रही थी. आइये इस ड्रेस की कीमत और ब्रैंड के बारे में जानते हैं.

कीमत जानकर चकरा जाएगा आपका सिर!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि नीता अंबानी की ये फ्लोरल ड्रेस जाने-माने इंटरनेशनल ब्रैंड, 'गूची' (Gucci) की है और इसकी कीमत 4,500 पाउंड है. इसे अगर आप भारतीय करेंसी में कन्वर्ट करके देखें तो कीमत लगभग 4,61,705 रुपये आएगी यानी नीता अंबानी की ये ड्रेस लगभग पांच लाख रुपये की थी. इस लुक को नीता अंबानी ने लाइट मेकअप और डायमंड इयरिंग्स के साथ कम्प्लीट किया. 

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) के इस खास लॉन्च पर आमिर खान की एक्स-वाइफ किरण राव और उनका बेटा आजाद, मंदिरा बेदी और उनका बेटा, कॉमेडियन भारती सिंह, नीता अंबानी की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट, टीवी एक्टर नकुल मेहता और उनकी पत्नी जानकी, तारा सुतारिया और पंकज उदास जैसे कई सारे सितारे मौजूद थे. बता दें कि अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट ने जो ड्रेस पहनी थी, उसकी कीमत 58 हजार रुपये बताई जा रही है. इस इवेंट की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं.

Trending news