Mithun Chakraborty Health Update: स्ट्रोक का शिकार हुए थे मिथुन चक्रवर्ती, अभी भी दाहिने हाथ में हरकत कम
Advertisement
trendingNow12103697

Mithun Chakraborty Health Update: स्ट्रोक का शिकार हुए थे मिथुन चक्रवर्ती, अभी भी दाहिने हाथ में हरकत कम

Mithun Chakraborty Health Update: मिथुन चक्रवर्ती की 10 फरवरी को तबीयत बिगड़ गई, जिसके बाद कोलकाता में उन्हें भर्ती करवाया गया. अब एक्टर का हेल्थ अपडेट सामने आया. जहां पता चला है कि उन्हें स्टोक आया था. उनका हाथ अभी भी पूरी तरह से काम नहीं कर रहा है.

मिथुन चक्रवर्ती तबीयत

शनिवार की सुबह बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें तुरंत कोलकाता के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अब मिथुन चक्रवर्ती का हेल्थ अपडेट सामने आया है. ये भी पता चल गया है कि आखिर मिथुन चक्रवर्ती को क्या हुआ था. बीजेपी नेता और अभिनेता को स्ट्रोक आया था. अभी भी वह पूरी तरह से ठीक नहीं है. आइए बताते हैं आखिर मिथुन चक्रवर्ती की हालत अब कैसी है.

मिथुन चक्रवर्ती हेल्थ अपडेट: कोलकाता के अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, फिलहाल मिथुन चक्रवर्ती की हालत अभी स्थिर है. मिथुन स्ट्रोक का शिकार हुए हैं, उनके दाहिने हाथ में हरकत कम है. बात करने में भी दिक्कत हो रही है .हो सकता है थोड़ी देर में मेडिकल बुलेटिन दी जा सकती है.

आखिर क्या हुआ था मिथुन चक्रवर्ती को
Mithun Chakraborty Health Condition: मिथुन चक्रवर्ती 73 साल के हैं. शुरुआती जानकारी से यही पता चला है कि एक्टर को ब्रेन स्ट्रोक आया था. शनिवार की सुबह मिथुन चक्रवर्ती ने शिकायत की थी कि उन्हें बेचैनी हो रही है. वह असहज महसूस कर रहे थे. इसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. फिलहाल अस्पताल के मेडिकल बुलेटिन का इंतजार है.

Padma Bhushan से सम्मानित मिथुन चक्रवर्ती
मिथुन चक्रवर्ती को हाल में ही पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था. इस पुरस्कार को पाकर उन्होंने खुशी जाहिर की थी. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा था कि उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी भी किसी से कुछ मांगा नहीं है. बिन मांगे कुछ मिलता है तो उसकी खुशी ही अलग होता है.

'डिस्को डांसर' की जर्नी
मालूम हो, मिथुन चक्रवर्ती ने हिंदी सिनेमा के अलावा बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. छोटे पर्दे पर भी वह सुपरहिट रहे हैं. अब तक वह 350 से अधिक फिल्मों में काम कर चुके हैं. अभिनेता के साथ साथ उनकी राजनेता वाली जर्नी भी जारी है. जिन्हें आज भी लोग डिस्को डांसर के रूप में जानते हैं.

Trending news