क्या एक्टिंग के बाद राजनीति में हाथ आजमाएंगी नेहा शर्मा? पिता बोले - 'अगर पार्टी मुझसे ...'
Advertisement
trendingNow12171575

क्या एक्टिंग के बाद राजनीति में हाथ आजमाएंगी नेहा शर्मा? पिता बोले - 'अगर पार्टी मुझसे ...'

Neha Sharma In Politics: नेहा शर्मा इन दिनों चर्चा में है. लंबे समय से कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस इलेक्शन लड़ने की तैयारी कर रही हैं. आइए जानते हैं इसी से जुड़ा एक लेटेस्ट अपडेट.

 

क्या एक्टिंग के बाद राजनीति में हाथ आजमाएंगी नेहा शर्मा? पिता बोले - 'अगर पार्टी मुझसे ...'

Neha Sharma In Politics: बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा इन दिनों चर्चा में है. कहा जा रहा है कि इस बार का लोकसभा चुनाव वो लड़ सकती हैं. पिछले कुछ समय से उनकी राजनीति में कदम रखने को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं. हाल ही में उनके पिता और कांग्रेस विधायक अजीत शर्मा के हवाले से इस बात की जानकारी मिली है. एक्ट्रेस के पिता ने एक इंटरव्यू में बताया कि अगर पार्टी टिकट देती है तो नेहा इस बार का चुनाव लड़ सकती हैं.

क्या राजनीति में हाथ आजमाएंगी नेहा शर्मा

'न्यूज 18' के एक इंटरव्यू में नेहा के पिता अजीत शर्मा ने बताया, "कांग्रेस को भागलपुर सीट मिलनी चाहिए क्योंकि यह हमारा गढ़ है. सीट बंटवारे पर बातचीत चल रही है. अगर हमें यह सीट मिलती है तो पार्टी  को तय करना होगा कि कौन चुनाव लड़ सकता है. अगर पार्टी मुझसे पूछेगी तो मैं चुनाव लड़ूंगा या शायद मेरी बेटी नेहा शर्मा इस क्षेत्र से चुनाव लड़ सकती हैं. हमें इंतजार करना होगा और देखना होगा."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

भागलपुर से हैं नेहा शर्मा

बता दें कि नेहा शर्मा बॉलीवुड की एक्ट्रेस हैं. नेहा शर्मा का जन्म बिहार के भागलपुर में हुआ था. उन्होंने अपनी स्कूलिंग भी यहीं से की है. नेहा एक्ट्रेस के साथ साथ डांसर भी हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'क्रूक' से की थी. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी नजर आए थे.

इसके अलावा उन्होंने 'तुम बिन 2', 'जोगीरा सारा रा रा', 'यंगिस्तान', 'क्या सुपर कूल हैं हम', 'जयंताभाई की लव स्टोरी', 'तन्हाजी', 'यमला पगला दीवाना 2' जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

लंबी है नेहा के फैंस की लिस्ट

बता दें कि एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी नेहा कमाल की कमांड रखती हैं. एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. साथ ही स्टाइल और फैशन के मामले में भी वो माहिर हैं.  

Trending news