नेहा शर्मा ने बोतल उठा कर मचाया बवाल, एक्ट्रेस ने क्लिक कराई ऐसी तस्वीर
Advertisement

नेहा शर्मा ने बोतल उठा कर मचाया बवाल, एक्ट्रेस ने क्लिक कराई ऐसी तस्वीर

नेहा शर्मा ने सोशल मीडिया पर फिर से अपनी सुपरहॉट तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस कांच की बोतल से पानी पीती दिखाई दे रही हैं. 

नेहा शर्मा ने बोतल उठा कर मचाया बवाल, एक्ट्रेस ने क्लिक कराई ऐसी तस्वीर

नई दिल्ली: एक्ट्रेस नेहा शर्मा अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने सिजलिंग तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अब एक बार फिर से नेहा शर्मा ने अपनी ऐसी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर में नेहा शर्मा की अदाओं पर हर किसी की नजरें थम रही हैं और फैंस कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. 

  1. नेहा शर्मा की लेटेस्ट तस्वीर वायरल
  2. बोतल और गिलास के साथ दिया पोज
  3. फिल्मों से दूर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं एक्ट्रेस

सिजलिंग अंदाज में फ्लॉन्ट किए कर्व्स 

सामने आई इस तस्वीर में नेहा कांच की बोतल से पानी पीती दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस मे जिस अंदाज में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट किए हैं उसपर हर किसी की नजरे थम रही हैं. एक्ट्रेस इस दौरान ब्लैक ब्रा के ऊपर ओवरसाइज ब्लैक शर्ट पहने बेहद बोल्ड अंदाज में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. अपने इस लुक को उन्होंने डेनिम के साथ टीमअप किया है. 

बोतल और गिलास के साथ दिया पोज

इससे पहले भी नेहा ने अपने इस फोटोशूट की तस्वीर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की थी. एक्ट्रेस इसमें भी सिजलिंग अंदाज में पानी की बोतल और गिलास के साथ तस्वीर क्लिक कराती दिखाई दे रही हैं. नेहा की इस तस्वीर को भी तक साढ़े पांच लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

दोस्त के साथ स्पॉट हुईं नेहा

हाल ही में नेहा शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था जिसमें वो अपने दोस्त का हाथ थामे रेस्टोरेंट से बाहर आते दिखाई दे रही हैं. इसके बाद एक्ट्रेस पल भर के लिए पैपराजी को पोज देती हैं और फिर वो अपने इस दोस्त के साथ गाड़ी में बैठकर रवाना हो जाती हैं. नेहा शर्मा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव एक्ट्रेस

बता दें कि नेहा शर्मा अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. फिल्मों से ज्यादा नेहा शर्मा की एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहती हैं. नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

यह भी पढ़ें: करीना कपूर को लंच डेट पर ले गए सैफ, चलते-चलते बेबो की गुलाबी ड्रेस का कट बना मुसीबत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news