Neha Sharma और Aisha Sharma फैशन के मामले में सबसे आगे, आपको कौन लगती है ज्यादा ग्लैमरस?
Advertisement

Neha Sharma और Aisha Sharma फैशन के मामले में सबसे आगे, आपको कौन लगती है ज्यादा ग्लैमरस?

Sharma Sisters के जिम लुक के चर्चे हर तरफ हैं. ये दोनों बहनें अक्सर कैमरे में जिम के बाहर रिवीलिंग आउटफिट में कैद हो जाती हैं. इन दोनों फिटनेस फ्रीक सिस्टर्स की ये तस्वीरें देखकर खुद ही डिसाइड करिए कि कौन सी एक्ट्रेस ज्यादा ग्लैमरस है.

नेहा शर्मा और आयशा शर्मा जिम लुक

Neha Sharma Aisha Sharma: फिल्मों में एक्टिंग करके नाम कमाने से ज्यादा आजकल 'शर्मा सिस्टर्स' अपने जिम लुक और फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में है. आए दिन बॉलीवुड की शर्मा सिस्टर्स नेहा और आयशा जिम के बाहर एक से बढ़कर एक किलर लुक में स्पॉट हो जाती हैं. ये दोनों शर्मा सिस्टर्स (Bollywood Sharma Sisters) ना केवल फैंस को फिटनेस गोल्स देती हैं बल्कि अपने लुक से भी उनके दिलों पर वार करती हैं. तस्वीरों को देखकर, खुद ही डिसाइड करिए कि आपको नेहा शर्मा और उनकी बहन आयशा शर्मा में कौन ज्यादा ग्लैमरस और हॉट लगती हैं.

कहर है ये लुक
सबसे पहले आप नेहा (Neha Sharma) और आयशा की इस फोटो को देखिए. इसे आयशा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें ये दोनों बहनें व्हाइट कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं. जिसमें वो डीपनेक फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. फोटोज में ये दोनों बहने हंसते मुस्कुराते नजर आ रही हैं और उनका लुक भी बेहतरीन लग रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

 

किलर फोटोशूट
नेहा शर्मा और आयशा (Aisha Sharma) किसी भी लुक को इस तरह कैरी करती हैं कि वो उन पर खूब फबता है. नेहा और आयशा के 'फेस मैगजीन' के फोटोशूट की तस्वीरें देखिए. तस्वीरों में दोनों शर्मा सिस्टर्स वेस्टर्न लुक में दिख रही है जो उन्हें ग्लैमरस लुक दे रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

 

कातिलाना है ये ब्लैक लुक
नेहा शर्मा और आयशा शर्मा का पार्टी लुक भी बेहद किलर है. एक्ट्रेस की ये फोटोज देखिए इसमें नेहा और आयशा ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस फोटो में नेहा ब्लैक ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पर कोट और हाई बूट्स पहने हुए हैं तो वहीं आयशा ब्लैक कलर की स्ट्रैपी ड्रेस में है. जो काफी ज्यादा रिवीलिंग है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aisha (@aishasharma25)

 

 

सेक्सी है जिम लुक
नेहा शर्मा और आयशा का जिम लुक भी हमेशा चर्चा में रहता है. ये दोनों बहनें आए दिन जिम के बाहर पैपराजी के कैमरे में स्पॉट हो जाती हैं. इन दोनों का लुक इतना ज्यादा किलर और सेक्सी होता है कि मिनटों में वायरल हो जाता है. जिसे देखकर फैंस लट्टू हो जाते हैं.

 

 

 

Trending news