पैसा कमाने का लगा चस्का, रियलिटी शो के जज की कुर्सी खाली छोड़ यहां बिजी हैं Neha Kakkar!
Advertisement

पैसा कमाने का लगा चस्का, रियलिटी शो के जज की कुर्सी खाली छोड़ यहां बिजी हैं Neha Kakkar!

Neha Kakkar Missing From Indian Idol 13: नेहा कक्कड़ पिछले कई हफ्तों से इंडियन आइडल 13 में नजर नहीं आ रही हैं लिहाजा फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं और उनके लिए चिंता भी जता रहे हैं. लेकिन अब उन्हें कौन बताए कि मैडम को लग चुका है पैसों का चस्का इसलिए तो चलते शो को छोड़ नेहा यहां पैसा कमाने निकल पड़ी हैं. 

नेहा कक्कड़ (फोटो - सोशल मीडिया)

Neha Kakkar News: नेहा कक्कड़ और इंडियन आइडल का काफी पुराना नाता है. इसी शो ने नेहा को स्टार बनाया और आज वो इसके कई सीजन जज कर चुकी हैं. फिलहाल वो इंडियन आइडल 13 में भी नजर आ रही थीं लेकिन पिछले हफ्तों से वो शो से नदारद हैं वो भी बिना बताए लिहाजा फैंस उन्हें मिस तो कर ही रहे हैं साथ ही उनकी गैरमौजूदगी पर चिंता भी जाहिर कर रहे हैं. लेकिन बेचारे फैंस ये नहीं जानते कि नेहा उन्हें निराश कर पैसा कमाने में बिजी हैं और न्यू ईयर के मौके पर कर रही हैं ताबड़तोड़ कॉन्सर्ट. क्योंकि उन्हें लग चुका है पैसों का चस्का.

दुबई कॉन्सर्ट में नेहा की परफॉर्मेंस 
इस बात में कोई शक नहीं कि नेहा कक्कड़ जबरदस्त सिंगर हैं और जब वो गाती हैं तो लोग झूम उठते हैं. लिहाजा उनके कॉन्सर्ट का लोगों को बेसब्री से इंतजार होता है. हर साल न्यू ईयर के मौके पर नेहा काफी बिजी हो जाती हैं क्योंकि उन्हें काफी जगह परफॉर्मेंस के लिए बुक किया जाता है. इस बार वो इंडिया में तो धूम मचाएंगी ही लेकिन दुबई में भी उनका शानदार शो है यही वजह है कि नेहा काफी बिजी चल रही हैं और वो इंडियन आइडल को समय नहीं दे पा रही हैं जिससे फैंस थोड़ा निराश नजर आ रहे हैं. 

पिछले सीजन में भी रही थीं नदारद

वैसे ये कोई पहला मौका नहीं जब नेहा यूं शो से गायब हो गई हों बल्कि पिछले सीजन में भी यही हुआ था जब वो शो के बीच में कई हफ्तों तक नजर नहीं आई थीं जिसके बाद उनकी बहन सोनू कक्कड़ उनकी जगह पर शो को जज करती दिखी थीं उस वक्त हर कोई नेहा के प्रेग्नेंसी के क्यास लगाने लगा था. सभी को लग रहा था कि नेहा प्रेग्नेंट हैं और उनकी तबीयत ठीक नहीं है इसी वजह से वो शो में नजर नहीं आ रही हैं.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं 

 

Trending news