Neetu Kapoor का शॉकिंग खुलासा, पति ऋषि कपूर थे बहुत सख्त, पार्टी में जाने पर करते थे रोक-टोक
Advertisement

Neetu Kapoor का शॉकिंग खुलासा, पति ऋषि कपूर थे बहुत सख्त, पार्टी में जाने पर करते थे रोक-टोक

Neetu Kapoor on Husband Rishi Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर ने पति ऋषि कपूर को लेकर खुलासा किया कि किस कद्र कठोर थे. वह उन्हें पार्टी करने से रोकते थे तो कहीं आने जाने पर भी रोक-टोक करते थे. आइए बताते हैं 'कॉफी विद करण 8' में एक्ट्रेस ने क्या कुछ शॉकिंग खुलासे किए हैं.

 

नीतू कपूर का ऋषि कपूर संग रिश्ता

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नीतू कपूर ने 'कॉफी विद करण 8' में बड़े खुलासे किए हैं. यहां उन्होंने बताया कि किस कद्र वह अपने आसपास रूड और सख्त लोगों से घिरी थीं. नीतू कपूर ने खुलासा किया कि उनके बॉयफ्रेंड और मां दोनों ही बहुत सख्त थे. उन्हें हमेशा कहा जाता था कि ये नहीं करना, वो नहीं करना, घर आ जाओ. रणबीर कपूर की मां की ये बातें सुन करण जौहर भी हक्का बक्का रह गए. मालूम हो, 'कॉफी विद करण 8' में नीतू कपूर दिग्गज एक्ट्रेस जीनत अमान के साथ नजर आईं. जहां दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के कई किस्सों से पर्दा उठाया.

नीतू कपूर ने करण जौहर को बताया कि ऋषि कपूर बहुत ही कठोर बॉयफ्रेंड थे. वह उन्हें पार्टी में नहीं जाने देते थे. आलिया भट्ट की सास ने वो किस्सा याद किया जब वह यशराज चोपड़ा के साथ फिल्म शूटिंग कर रही थीं. तब काम के बाद सब जमकर पार्टी करते थे लेकिन वह नहीं जाती थीं क्योंकि ऋषि कपूर ने उनके लिए रूल्स बनाए हुए थे.

नीतू कपूर का शॉकिंग खुलासा
नीतू कपूर ने कहा 'हम लोगों ने शानदार समय जीया है। खासकर यश जी के साथ. वह हमेशा रात में काम के बाद पार्टी दिया करते थे. हम अंताक्षरी खेलते थे तो कभी कई खेल खेलते थे. ऐसा लगता था हम पिकनिक पर मना रहे हैं. वो समय बहुत ही शानदार था. लेकिन ऋषि कपूर उस वक्त मेरे बॉयफ्रेंड थे और वह बहुत ही सख्त थे. उन्हें मेरा पार्टी करना पसंद नहीं था. वह अक्सर कहते थे कि ये नहीं करना, वो नहीं करना, घर आ जाओ. तो इसीलिए मैंने उस वक्त उतना ज्यादा पार्टी वाला वक्त नहीं जिया.'

बॉयफ्रेंड ही नहीं मां भी सख्त
नीतू कपूर ने बॉयफ्रेंड के अलावा अपनी मां के बारे में भी बताया. उनका कहना था कि उनकी मां भी काफी स्ट्रिक थीं तो बॉयफ्रेंड भी. वह दोनों के बीच में ही फंस कर रह जाती थीं. मालूम हो, ऋषि कपूर अब इस दुनिया में नहीं हैं. साल 2020 में उनका कैंसर के चलते निधन हो गया था.

नीतू कपूर की पोती और बहू
13 अप्रैल 1979 में नीतू कपूर और ऋषि कपूर ने सगाई की थी. दोनों ने एक दूसरे को कई साल डेट किया था. इसके बाद 22 जनवरी 1980 में दोनों ने शादी कर ली. फिर दोनों के दो बच्चे हुए रणबीर कपूर और बेटी रिद्धिमा कपूर. बेटी जहां फिल्मों से दूर रहीं तो बेटे ने पापा की तरह इंडस्ट्री में चार्म हासिल किया. अब नीतू कपूर की एक बहू आलिया भट्ट और पोती राहा भी हैं जिनपर वह जान छिड़कती हैं.

Trending news