Alia Bhatt के बाद अब Neetu Kapoor ने मायानगरी में बनाया करोड़ों का आशियाना, कीमत जान लगेगा 440 वॉल्ट का झटका!
Advertisement

Alia Bhatt के बाद अब Neetu Kapoor ने मायानगरी में बनाया करोड़ों का आशियाना, कीमत जान लगेगा 440 वॉल्ट का झटका!

Neetu Kapoor New House: एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बाद उनकी सास नीतू कपूर ने मायानगरी यानी मुंबई में एक आलीशान घर खरीदा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीतू कपूर ने 17 करोड़ की कीमत वाला घर खरीदा है.

नीतू कपूर और आलिया भट्ट

Neetu Kapoor Net Worth: 80 के दशक से लेकर आजतक बॉलीवुड फिल्मों में अपनी अदाकारी का दम दिखा रहीं एक्ट्रेस नीतू कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ नहीं बल्कि एक बड़े इन्वेस्टमेंट को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं. जी हां...एक्ट्रेस नीतू कपूर ने मुंबई में एक नया आशियाना खरीद लिया है, जिसकी कीमत 17 करोड़ रुपए बताई जा रही है. 

आलिया भट्ट के बाद नीतू कपूर ने खरीदी महंगी प्रॉपर्टी!

हिंदुस्तान टाइम्स की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, नीतू कपूर ने मुंबई के पॉश इलाके में एक बेहद कीमती प्रॉपर्टी खरीदी है. रिपोर्ट्स के अनुसार, नीतू कपूर ने मुंबई के बिजनेस एरिया बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में एक 4 बीएचके अपार्टमेंट खरीदा है. खबरों के मुताबिक, इस अपार्टमेंट की कीमत करीब 17 करोड़ रुपए बताई जा रही है. एक्ट्रेस का यह फ्लेट सनटेक रियलिटी अल्ट्रा-लग्जरी प्रोजेक्ट सिग्निया आइल के 17वीं मंजिल पर है. 19 मंजिल की इस बिल्डिंग में नीतू कपूर ने 17वीं मंजिल का फ्लैट खरीदा है. 

रिपोर्ट्स के अनुसार, नीतू कपूर ने 10 मई को इस प्रॉपर्टी का रजिस्ट्रेशन कराया है. जिसके स्टैंप ड्यूटी के लिए एक्ट्रेस ने 1.04 करोड़ रुपए दिए हैं. कहा जा रहा है कि नीतू कपूर का यह अपार्टमेंट 3,387 स्कायर फीट एरिया में बना है और घर के साथ-साथ एक्ट्रेस ने तीन गाड़ियों की पार्किंग स्पेस भी ली है. 

आलिया भट्ट ने भी खरीदे 2 फ्लैट!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया भट्ट ने भी कुछ दिनों पहले कुछ प्रॉपर्टीज खरीदी हैं. जिसमें से एक फ्लैट के लिए एक्ट्रेस ने 37.80 करोड़ रुपए खर्च किए थे. यह फ्लैट आलिया भट्ट के प्रोडक्शन हाउस ने बांद्रा वेस्ट में खरीदा है. खबरों की मानें तो आलिया भट्ट ने साथ ही दो फ्लैट्स अपनी बहन शाहीन भट्ट को भी गिफ्ट किए हैं, जिनकी कीमत करीब 7.68 करोड़ रुपए बताई जा रही है. 

जरूर पढ़ें

'देसी गर्ल' बनकर वाहवाही लूटने के बाद Sara Ali Khan ने बदला अवतार, अब 'सेक्सी' लुक से जीती महफिल
Shah Rukh Khan ने क्यों नहीं किया हॉलीवुड फिल्मों में काम, 'किंग खान' के इस Video में छिपा है सच!

Trending news