'अनुराग कश्यप और मैं नहीं हैं दोस्त', नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले- 'बिना बात किए 5-6 घंटे...'
Advertisement
trendingNow12298912

'अनुराग कश्यप और मैं नहीं हैं दोस्त', नवाजुद्दीन सिद्दीकी बोले- 'बिना बात किए 5-6 घंटे...'

Nawazuddin Siddiqui on Anurag Kashyap: एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह और अनुराग कश्यप दोस्त नहीं है. बावजूद इसके नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दिल में अनुराग कश्यप की खास जगह है.

अनुराग कश्यप को लेकर ये क्या बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी

Nawazuddin Siddiqui on Anurag Kashyap: अपनी शानदार अभिनय प्रतिभा से बॉलीवुड में लोकप्रियता हासिल करने से पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा था. हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि कैसे अनुराग कश्यप ने उन्हें इंडस्ट्री से परिचित कराया. हालांकि, उन्होंने खुलासा किया कि वह फिल्म मेकर के दोस्त नहीं हैं. इससे पहले जूम के साथ एक इंटरव्यू में अनुराग कश्यप ने बताया था कि जब वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तापसी पन्नू ने लगातार उनका हालचाल लिया था. अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी खुलासा किया है कि दोस्त न होते हुए भी वह डायरेक्टर के लिए अच्छाई के अलावा कुछ नहीं चाहते हैं. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में बताया कि वह अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म मेकिंग और 25 साल के अपने अभिनय करियर में उनके महत्व का सम्मान करते हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बताया कि वह और अनुराग कश्यप बहुत अच्छे दोस्त नहीं हैं. एक्टर ने कहा, ''सच कहूं तो अनुराग और मैं दोस्त भी नहीं हैं. अगर हम साथ बैठेंगे तो शायद घंटों तक एक-दूसरे से बात भी नहीं कर पाएंगे. हम वैसे ही हैं. हमने एक साथ फ्लाइट भी ली है, बिना एक शब्द कहे 5-6 घंटे तक साथ यात्रा की है.''

स्वरा भास्कर ने पहली बार दिखाया बेटी राबिया का चेहरा, गॉगल्स लगाए स्वैग में दिखीं बिटिया रानी

'कभी कोई आंच नहीं आनी चाहिए अनुराग को बस'
अभिनेता ने आगे कहा कि लेकिन अनुराग कश्यप की मेरे दिल में एक खास जगह है. उन्होंने कहा, ''मैं हमेशा चाहता हूं कि वह स्वस्थ रहें और फिल्में बनाएं, भले ही वह मुझे उनमें न लें. अनुराग को हमेशा फिल्में बनाते रहना चाहिए. कभी कोई आंच नहीं आनी चाहिए अनुराग को बस.''

प्रियंका चोपड़ा की गर्दन में लगी गहरी चोट, हॉलीवुड फिल्म के लिए कर रही थीं स्टंट, फैन्स हुए परेशान

अनुराग कश्यप को देते हैं पहचान दिलाने का क्रेडिट
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नए अवसरों और इंटरनेशनल पहचान के रास्ते खोलने के लिए अनुराग कश्यप के प्रति गहरा आभार जताया. समय के साथ, जैसे-जैसे दर्शकों ने उनके काम की सराहना करना शुरू किया, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की प्रतिष्ठा बढ़ी. इस सफलता का क्रेडिट वह काफी हद तक अनुराग कश्यप को देते हैं. 

कई प्रोजेक्ट्स पर एक साथ किया काम
बता दें कि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के अलावा अनुराग कश्यप और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कई प्रोजेक्ट्स में एक साथ काम किया है. इनमें हड्डी, सेक्रेड गेम्स, रमन राघव 2.0 जैसे प्रोजेक्ट्स भी शामिल हैं.

Trending news