Samantha Ruth Prabhu के साथ फिर काम करेंगे एक्स हसबैंड Naga Chaitanya, खुद किया खुलासा
Advertisement
trendingNow11282474

Samantha Ruth Prabhu के साथ फिर काम करेंगे एक्स हसबैंड Naga Chaitanya, खुद किया खुलासा

 Samantha-Naga Chaitanya: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने पिछले साल अपनी चार साल की शादी को खत्म करने का ऐलान किया था. अब हाल ही में नागा चैतन्य ने एक इंटरव्यू के दौरान सामंथा के साथ फ्यूचर में काम करने के बारे में बात की. 

 

Samntha-naga

Naga Chaitanya on working with Samantha: नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. नागा पिछले कई सालों से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं. हालांकि, पिछले कई महीनों से वो अपने काम से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने पिछले साल अपने तलाक की अनाउंसमेंट की थी. दोनों का हाई-प्रोफाइल तलाक महीनों तक सुर्खियों में रहा. वहीं, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नागा से जब पूछा गया कि क्या वो कभी फ्यूचर में एक्स वाइफ सामंथा के साथ काम करेंगे?

कई फिल्मों में कर चुकें साथ काम

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य  (Naga Chaitanya) ने पिछले साल अक्टूबर में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अलग होने की अनाउंसमेंट की थी. आपको बता दें कि दोनों ने कुछ सालों तक डेटिंग करने के बाद साल 2017 में शादी की थी. नागा और सामंथा कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं. वहीं, नागा ने एक बार खुद कहा था कि उन्हें सामंथा के साथ स्क्रीन पर सबसे ज्यादा कास्ट किया गया. दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फैंस को भी काफी पसंद थी. 

क्या सामंथा के साथ करेंगे फिर काम

सिद्धार्थ कन्नन को दिए एक इंटरव्यू में नागा चैतन्य से पूछा गया कि 'क्या वो और सामंथा जल्द ही एक साथ स्क्रीन पर दिखाई देंगे?' इसपर नागा ने जवाब दिया 'अगर ऐसा होगा तो पागलपन ही होगा. लेकिन मैं अभी कुछ नहीं जानता. ये सिर्फ यूनिवर्स ही जानता है'. नागा ने हंसते हुए कहा- 'चलो देखते हैं'. हालांकि, ऑन-स्क्रीन रीयूनियन आसान नहीं होगा क्योंकि सामंथा ने हाल ही में करण जौहर (Karan Johar) के शो 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan season 7) में कहा था कि वो नागा चैतन्य के लिए हार्ड फीलिंग्स रखती हैं. खैर, आपको बता दें कि नागा चैतन्य की पहली बॉलीवुड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. ये फिल्म हॉलीवुड मूवी 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news