कंगना के भीख वाले बयान पर गुस्साए ये दिग्गज एक्टर, सोशल मीडिया पर कह दिया 'चापलूस'
Advertisement

कंगना के भीख वाले बयान पर गुस्साए ये दिग्गज एक्टर, सोशल मीडिया पर कह दिया 'चापलूस'

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के भीख वाले बयान को लेकर अब उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. अब एक्ट्रेस को एक दिग्गज एक्टर ने जमकर लताड़ लगाई है और चापलूस तक कह दिया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. अपनी बात रखने में कंगना (Kangana Ranaut) जरा भी नहीं कतरातीं. कुछ दिनों पहले कंगना ने देश की आजादी को लेकर एक बयान दिया था. जिसे लेकर उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया. लेकिन एक्ट्रेस अपने कहे पर से टस्स से मस्स भी नहीं हुईं. 

  1. मुकेश खन्ना का भड़का गुस्सा
  2. कंगना को कहा चापलूस
  3. मुकेश ने बताया आजादी का सच

कंगना को कहा चापलूस

टीवी के शक्तिमान मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) उन चंद एक्टर्स में से एक हैं, जो हर मुद्दे पर अपनी राय रखते हैं. अब उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को उनके 'भीख' वाले बयान के लिए लताड़ लगाई है. इस दिग्गज कलाकार ने कंगना को इस बयान के लिए चापलूस कहा है और कहा कि ये उनकी अज्ञानता दर्शाता है, जो उन्होंने पुरस्कार मिलने के बाद आजादी को लेकर ऐसी बातें कहीं हैं.

मुकेश खन्ना ने लगाई लताड़

मुकेश खन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा,'कई लोग बार-बार मुझसे कह रहे हैं कि आपने देश के इंडिपेंडेंस पर किए गए कटाक्ष पर कोई टिप्पणी नहीं दी. क्यों ?? तो मैं बताऊं, दे चुका हूं. पर शायद पढ़ा नहीं गया. तो सोचा पब्लिकली ही कह दूं. मेरे हिसाब से ये स्टेट्मेंट बचकाना था. हास्यास्पद था, चापलूसी से प्रेरित था.अज्ञानता दर्शाता था या पद्म अवार्ड का साइड इफेक्ट था. मैं नहीं जानता, पर सब ये जानते हैं और मानते भी हैं कि हमारा देश आज़ाद 1947 की 15 अगस्त को ही हुआ था. इसको अलग जामा पहनाने की कोशिश करना भी किसी के लिए मूर्खता से कम नहीं होगा.

 

 

मुकेश ने बताया आजादी का सच

महाभारत के भिष्म पितामाह ने आगे कहा,' पर यहां मैं ये खुलासा भी करना चाहूंगा कि ये कहना या गाना कि.. दे दी हमें आज़ादी बिना खड़ग बिना ढाल, साबरमती के संत तूने कर दिया कमाल.. भी वास्तविकता से उतना ही दूर है जितना ऊपर वाला स्टेटमेंट है. हकीकत ये है कि अंग्रेजी हुकूमत के मन में अगर किसी ने भागने का खौफ पैदा किया तो वो था देश के असंख्य क्रांतिकारियों का बलिदान, सुभाष चंद्र बोस की आजाद हिंद फौज का डर और अपने ही सैनिकों की बगावत. तो कृपया ऐसे विवादित बयान ना दें.

यह भी पढ़ें- जब मलाइका अरोड़ा को आया गुस्सा, कहा था- 'मुझे बनाने में सलमान खान का हाथ नहीं'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news