मंत्री सतपाल महाराज की बहू मोहिना घूंघट पर हुईं ट्रोल तो दिया ऐसा करारा जवाब
Advertisement

मंत्री सतपाल महाराज की बहू मोहिना घूंघट पर हुईं ट्रोल तो दिया ऐसा करारा जवाब

इस तस्वीर को लेकर कुछ लोग मोहिना को ट्रोल करने लगे. वे पूछने लगे कि पढ़ी-लिखी होने के बावजूद घूंघट क्यों ओढ़ती हैं. एक ने लिखा कि ये वही लोग हैं, जो पुरुष प्रधान परंपराओं को फॉलो करते हैं. एक ने लिखा कि मोहिना क्या तुम्हारे पास अपना दिमाग नहीं है.

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : धारावाहिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से मशहूर होने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) अब मंत्री सतपाल महाराज (satpal maharaj) की बहू बन चुकी हैं. उनका 'घूंघट' पर रिएक्शन सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. मामला ये हैं कि नए साल पर मोहिना ने परिवार के साथ एक फोटो शेयर की और फैंस को बधाई दी. इस तस्वीर में मोहिना अपने ससुराल पक्ष के लोगों के साथ घूंघट में खड़ी हैं.

इस तस्वीर को लेकर कुछ लोग मोहिना को ट्रोल करने लगे. वे पूछने लगे की पढ़ी-लिखी होने के बावजूद घूंघट क्यों ओढ़ती हैं. एक ने लिखा कि ये वही लोग हैं, जो पुरुष प्रधान परंपराओं को फॉलो करते हैं. एक ने लिखा कि मोहिना क्या तुम्हारे पास अपना दिमाग नहीं है.

मोहिना ने भी इन कमेंट का जवाब दिया है. मोहिना ने लिखा कि क्रिश्चियन, मुस्लिम भी अपनी शादी में घूंघट रखते हैं तो क्या वे अनपढ़ हैं. घूंघट राजस्थान का पुराना रिवाज है,जिसे शादी के समय महिलाएं फॉलो करती हैं. मुझ पर किसी ने घूंघट थोपा नहीं है, बल्कि मैंने अपनी मर्जी से चुना है. मोहिना का ये कमेंट काफी पसंद किया जा रहा है. 

मोहिना 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से चर्चा में आई थीं. उन्होंने उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरू सतपाल महाराज के छोटे बेटे सुयश से शादी की है. मोहिना की शादी शाही अंदाज में हुई थी, जिसमें देश की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news