South Actors: 63 साल के इस एक्टर ने जिम में उठाया 100Kg वजन, Video देख बड़े-बड़े बॉडी बिल्डर रह जाएंगे भौचक्का!
Advertisement
trendingNow11796464

South Actors: 63 साल के इस एक्टर ने जिम में उठाया 100Kg वजन, Video देख बड़े-बड़े बॉडी बिल्डर रह जाएंगे भौचक्का!

Mohanlal Gym Video: सुपरस्टार मोहनलाल का हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह जिम में 100 किलो का वेट उठाकर एक्सरसाइज ककरते दिख रहे हैं. 63 साल के एक्टर का जिम वीडियो देख बड़े-बड़े बॉडी बिल्डर हैरान हो रहे हैं. 

मोहनलाल

Superstar Mohanlal Movies: साउथ इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर एक्टर मोहनलाल (Mohanlal) अपनी फिटनेस और कमाल की बॉडी के लिए अक्सर ही यंगस्टर्स के बीच हॉट टॉपिक बने रहते हैं. लेकिन इस बार तो मोहनलाल ने लोगों को 440 वॉल्ट का झटका दे डाला है. जी हां...63 साल के एक्टर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह जिम में बिना किसी मुश्किल के 100 किलो का वजन उठाते दिख रहे हैं. मोहनलाल (Mohanlal Video) का लेटेस्ट जिम एक्सरसाइज वीडियो देख फैंस यही सवाल कर रहे हैं कि क्या सच में आपकी उम्र 63 है...?

मोहनलाल ने लूटी सोशल मीडिया लाइमलाइट

सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal Movies) का जिम वाला वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल काट रहा है. वीडियो में मोहन लाल ब्लू कलर का टी-शर्ट पहने जिम में वर्कआउट करते दिख रहे हैं. सुपरस्टार वीडियो में बेहद ही आसानी से 100 वेट उठाते दिखाई दे रहे हैं. मोहनलाल के नए जिम इंस्पायरिंग वीडियो को देख लोग तारीफों में जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा- सर, आप सभी को इंस्पायर करते हैं. तो दूसरे ने लिखा- आप रियल हीरो हैं. वहीं एक यूजर सुपरस्टार की उम्र पूछते नजर आ रहे हैं- क्या आप सच में 63 साल के हैं? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohanlal (@mohanlal)

मोहनलाल का वर्कफ्रंट

सुपस्टार मोहनलाल (Mohanlal New Films) इन दिनों जेलर फिल्म को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. जेलर फिल्म में मोहनलाल और रजनीकांत स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. यह फिल्म सिनेमाघरों में 10 अगस्त को रिलीज होने वाली है. सुपरस्टार मोहनलाल, दृश्यम, मलाईकोट्टई, लूसिफर, चिठरम, आरात्तू, अलोन और मोहनलाल, बिग ब्रदर, ओड़ियन जैसी कई सुपरहिट फिल्मों के लिए पॉपुलर हैं. हाल ही में एकता कपूर ने मोहनलाल (Mohanlal Vrushbaha) के साथ एक पैन इंडिया फिल्म विरुषभा अनाउंस की है, इस फिल्म से शनाया कपूर अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाली हैं.

Trending news