लौट कर आ रहे मुन्ना भैया! Mirzapur 3 में होगा डबल धमाल
Advertisement
trendingNow11728516

लौट कर आ रहे मुन्ना भैया! Mirzapur 3 में होगा डबल धमाल

मिर्जापुर ( Mirzapur )  एक ऐसी इंडियन सीरीज है, जिसे खूब पसंद किया गया है. इसके तीसरे सीजन का इंतजार लोग दिल थाम कर कर रहे हैं. ऐसे में दर्शकों के लिए सीरीज को लेकर अच्छी खबर सामने आई है. सीरीज की शूटिंग खत्म हो चुकी है.

लौट कर आ रहे मुन्ना भैया! Mirzapur 3 में होगा डबल धमाल

Mirzapur 3: मिर्जापुर ( Mirzapur )  एक ऐसी इंडियन सीरीज है जिसे खूब पसंद किया गया है. इसके तीसरे सीजन का इंतजार लोग दिल थाम कर कर रहे हैं. ऐसे में दर्शकों के लिए सीरीज को लेकर अच्छी खबर सामने आई है. सीरीज की शूटिंग खत्म हो चुकी है. ऐसे में लोगों की जागरुकता और भी ज्यादा बढ़ गई है. लोग इस सीरीज की हर अपडेट को जानने के लिए उत्सुक होते है. मिर्जापुर 2 के आखिरी में मुन्ना भैया का खात्मा हो जाता है, लेकिन आपको बता दें मुन्ना भैया अभी भी जिंदा है. वो अभी तक मरे नहीं हैं. खबरों के मुताबिक 'मिर्जापुर 3' में मुन्ना भैया नजर आ सकते हैं. 

मुन्ना की मौत का लेगी बदला

इस सीरीज की शूटिंग खत्म हो चुकी है ऐसेे में लोग सीरीज के रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में मिर्जापुर में माधुरी यादव का किरदार निभाने वाली  ईशा ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि, 'माधुरी यादव, जैसा कि हमने पहले ही मिर्जापुर सीजन 2 में देखा था, कालीन भैया से अंत में सत्ता लगभग छीन ली थी. जब आप शो में इतना महत्वपूर्ण किरदार निभाते हैं, तो आप पर काफी जिम्मेदारी आ जाती है. इस समय मैं शो के बारे में और कुछ ज्यादा नहीं बता सकती जब शो रिलीज के करीब होगा तब आपको और जानकारी दी जाएगी.'

ईशा की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा 

बताया जा रहा है कि मिर्जापुर 3 में माधुरी, गुड्डू भैया से अपने पति मु्न्ना भैया के मौत का बदला लेगी. हाल ही में ईशा को 'सास बहू और फ्लेमिंगो' में देखा गया था. इस सीरीज में ईशा ने अपनी दमदार एक्टिंग दिखाईं हैं. बोल्ड और संस्कारी रुप में इस सीरीज में उन्हें खूब पसंद किया गया है. 'सास बहू और फ्लेमिंगो' में ईशा के अलावा नसीरुद्दीन शाह, आशीष वर्मा, वरुण मित्रा, उदित अरोड़ा, दीपक डोबरियाल, मोनिका डोगरा और जिमित त्रिवेद मुख्य किरदार में नजर आए.

 

Trending news