Merry Christmas: कभी इश्क फरमाते तो कभी लड़ते नजर आए कैटरीना-विजय, धांसू है मेरी क्रिसमस का गाना नजर तेरी तूफान
Advertisement
trendingNow12043895

Merry Christmas: कभी इश्क फरमाते तो कभी लड़ते नजर आए कैटरीना-विजय, धांसू है मेरी क्रिसमस का गाना नजर तेरी तूफान

Merry Christmas का नया गाना नजर तेरी तूफान रिलीज हो गया है. इस गाने में विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ एक साथ कभी इश्क फरमाते तो कभी एक दूसरे से नाराज नजर आए.

मेरी क्रिसमस का नजर तेरी तूफान रिलीज

Merry Christmas Song Nazar Teri Toofan OUT: मेरी क्रिसमस का दूसरा गाना 'नजर तेरी तूफान' रिलीज हो गया है. ये स्लो मोशन गाना कैटरीना और विजय सेतुपति की फिल्म में लव लव स्टोरी को बयां करता है. गाने में दोनों के बीच प्यार और टकरार दोनों दिखाया गया है. इस गाने में कैटरीना और विजय कागज की नाव को एक साथ बनाते और फिर उसे जलाते हुए भी नजर आ रहे हैं.

बेहतरीन है केमिस्ट्री
इस गाने की शुरुआत विजय सेतुपति और कैटरीना कैफ के साथ होती है.दोनों शुरुआत में एक दूसरे के साथ कागज की नाव बनाते हुए काफी खुश नजर आते हैं. इस चंद मिनट के गाने में दोनों के बीच दमदार केमिस्ट्री नजर आई.  

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

खूबसूरत लगीं कैटरीना

कैटरीना कैफ इस चंद मिनट के गाने में विजय सेतुपति के साथ रोमांस करती नजर आईं. एक्ट्रेस इस गाने में काफी सुंदर लगी है. ये स्लो मोशन गाना रिलीज होते ही फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इस गाने से पहले 'मेरी क्रिसमस' फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज हुआ था. टाइटल ट्रैक को भी फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था. वहीं इस फिल्म के दूसरे गाने को लॉन्च करने से पहले कैटरीना और विजय सेतुपति ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान इन दोनों सितारों ने एक साथ इस फिल्म को लेकर खुलकर बात की. इस दौरान कैटरीना रेड कलर की ड्रेस पहनकर पहुंचीं तो वहीं विजय ग्रे कलर की शर्ट और ब्लैक जींस पहनकर पहुंचे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

 

19 जनवरी को रिलीज होगी मेरी क्रिसमस
'मेरी क्रिसमस' फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है. ये फिल्म 12 जनवरी यानी इसी महीने थियेटर में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में कैटरीना और विजय पहली बार स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. इन दोनों की केमिस्ट्री को स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

Trending news